GOOD NEWS:कपिल शर्मा शो टॉप-5 में, कपिल ने ऐसे मनाई खुशी

Update: 2019-01-13 02:52 GMT

जयपुर: कपिल शर्मा ने नए सीजन से धमाकेदार एंट्री की है। दर्शकों को ये शो काफी पसंद आ रहा है जिसका प्रूफ टीआरपी है। साल के पहले ही हफ्ते में उनका शो टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। 8123 इंप्रेशन की व्यूवरशिप के साथ कपिल ने बार्क इंडिया की तरफ से जारी आंकड़े में दूसरा स्थान हासिल किया है। कपिल शर्मा का नया सीजन 29 दिसंबर को शुरू हुआ था और शो के 2 दिन के एपिसोड में रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी आए थे।

सोनू सूद हुए इमोशनल,लिखा-इन दो खास लोगों के नाम दिल छूने वाला पोस्ट

'नागिन 3' इस बार वो छठे स्थान पर है। स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स ने 9109 इंप्रेशन के साथ पहला स्थान हासिल किया है। वहीं सुपर डांसर्स चैप्टर 3' के ऑडीशन 7678 इंप्रेशन के साथ तीसरे नंबर पर है। कुंडली भाग्य, 6763 इंप्रेशन के साथ चौथे और बिग बॉस 12 का फिनाले 6245 इंप्रेशन के साथ पांचवे नंबर पर रहा।

Full View

वहीं शहर और ग्रामीण इलाकों की टीआरपी लिस्ट पर नजर डालें तो कुमकुम भाग्य पहले, स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2019 दूसरे, सुपर डांसर चैप्टर 3 ऑडिशन तीसरे, कुंडली भाग्य चौथे नंबर पर है और द कपिल शर्मा शो 5वें नंबर पर है। इस सीजन में कपिल के साथ पुराने साथी कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चन्दन प्रभाकर और रोशेल राव तो हैं लेकिन साथ ही कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी अब इस शो में शामिल हुए हैं।हाल ही में द कपिल शर्मा शो के सेट पर दर्शकों के मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स के लिए केक कट भी हुआ था। कपिल ने खुद केक की फोटो शेयर कर फैन्स को थैंक्यू कहा था।

Tags:    

Similar News