GOOD NEWS:12 दिसंबर को कपिल करेंगे गिन्नी चतरथ से शादी,शेयर किया कार्ड

Update: 2018-12-01 05:24 GMT

जयपुर : कॉमेडियन कपिल शर्मा ने खुद की शादी का कार्ड अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दिया है. इस कार्ड को पोस्ट करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन 'आपके आशीर्वाद की जरूरत...' दिया है. कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं. एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पिछले महीने अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया था कि वह गिन्नी चतरथ संग 12 दिसंबर को शादी रचाएंगे. कपिल शर्मा ने यह भी बताया था कि शादी गिन्नी के निवास स्थान जालांधर में होगी और 14 दिसंबर को रिसेप्शन अमृतसर में किया जाएगा.

Full View

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल और गिन्नी की शादी की रस्में 10 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. इस दिन कपिल शर्मा के बहन के घर माता का जागरण रखा गया है. अगले ही दिन गिन्नी के घर जालांधर में संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी. मुंबई में 24 दिसंबर को भी रिसेप्शन किया जाएगा. इस दौरान खास मेहमान के तौर पर दोस्त व कलीग ही मौजूद होंगे. कपिल शर्मा एक कॉमेडियन और एक्टर के तौर पर पहचाने जाते हैं. अक्सर उनकी शादी को लेकर उनसे सवाल किया जाता है, जिसे वह टाल जाते थे.

इस साल मार्च में उन्होंने पहली बार गिन्नी के साथ अपने रिश्ते की बात को कबूल किया था. गिन्नी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा था, "मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं. गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं. इनका स्वागत कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं.

Tags:    

Similar News