Zwigato Movie Leak: कपिल का हुआ भारी नुकसान! रिलीज के पहले दिन इस ऑनलाइन साइट पर लीक हुई 'ज्विगाटो'

Zwigato Movie Leak: कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' आज यानी 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और रिलीज के कुछ ही घंटे बाद यह फिल्म ऑनलाइन लीक भी हो गई है।

Update: 2023-03-18 12:48 GMT
Zwigato Movie Leak (Image Credit: Instagram)

Zwigato Movie Leak: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'ज्विगाटो' को लेकर सुर्खियों बटोर रहे हैं। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हालांकि, फिल्म रिलीज होते ही कपिल शर्मा को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, कपिल की फिल्म रिलीज के पहले दिन ही ऑनलाइन लीक हो गई है, जिससे फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है। आइए आपको इसकी विस्तार से जानकारी देते हैं।

लीक हुई कपिल शर्मा की फिल्म

17 मार्च 2023 को कपिल की फिल्म 'ज्विगाटो' रिलीज हुई है। इस फिल्म में कपिल शर्मा डिलीवरी बॉय का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, फिल्म को लेकर दर्शकों और क्रिटिक्स का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ऑनलाइन साइट पर लीक हो गई। फिल्म मूवीरुलज, टेलीग्राम और तमिलरॉकर्स जैसी पायरेटेड साइड पर अवेलेबल है।

इन साइट पर फिल्म को लोग मुफ्त में देख रहे हैं, जिससे फिल्म की कमाई पर असर पड़ रहा है। वैसे, देखा जाए तो कपिल शर्मा और उनकी टीम ने इस फिल्म पर काफी मेहनत की है, तो फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर ही देखना चाहिए।

फिल्म की कमाई पर पड़ेगा असर

'ज्विगाटो' के ऑनलाइन लीक होने से अब इसकी कमाई पर काफी असर पड़ सकता है। फिल्म के ओपनिंग डे की बात करें, तो पहले दिन की कमाई निराश करने वाली है। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 'ज्विगाटो' ने पहले दिन केवल 50 लाख की कमाई की है। हालांकि, इसका करण केवल फिल्म का लीक होना ही नहीं है।

दरअसल, 'ज्विगाटो' को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों से टक्कर मिल रही है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' पहले ही से बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रहा है और अब रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्व' भी रिलीज हो चुकी है, जो कपिल शर्मा की फिल्म के लिए एक बड़ी टक्कर है।

खैर, अब देखना यह होगा कि क्या कपिल शर्मा की ये फिल्म इन दोनों बड़ी फिल्मों को टक्कर दे पाती है और क्या फिल्म लीक होने के कारण आगे इसकी कमाई पर कोई असर पड़ता है या नहीं। फिलहाल, आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Tags:    

Similar News