Karachi To Noida Trailer: सीमा हैदर पर बनी फिल्म का ट्रेलर देख आपके भी छूट जाएंगे पसीने

Karachi To Noida Trailer: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की लव स्टोरी पर बनी फिल्म 'कराची टू नोएडा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। आइए आपको दिखाते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-27 12:08 IST

Karachi To Noida Trailer: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की जिंदगी पर बनी फिल्म 'कराची टू नोएडा' को लेकर इन खूब चर्चा है। अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। हालांकि, इस फिल्म में सीमा हैदर के किरदार का नाम सायमा हैदर रखा गया है, जो एक रॉ एजेंट का रोल निभा रही हैं। ये ट्रेलर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये ट्रेलर

रिलीज हुआ 'कराची टू नोएडा' ट्रेलर

'कराची टू नोएडा' फिल्म सीमा हैदर और सचिन मीना की प्रेम कहानी पर आधारित है और इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इस बात का सबूत ट्रेलर को मिल रहे व्यूज हैं। जी हां... इस ट्रेलर को कुछ ही घंटों में 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अमित जानी द्वारा प्रोड्यूस और जयंत सिन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सीमा हैदर रॉ एजेंट का रोल निभाते हुए दिखाई दे रही हैं, जिसके बारे में पाकिस्तान को पता चल जाता है और वहां पर काफी बवाल मच जाता है, लेकिन इस खुलासे के पहले ही सीमा वापस इंडिया आ जाती हैं।

Full View

फरहीन ने निभाया सीमा हैदर का रोल

बता दें कि फिल्म में सीमा हैदर का रोल फरहीन फलर निभा रही हैं और सचिन मीणा के रोल में आदित्य राघव नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में 'गदर 2' के मेजर मलिक रोहित चौधरी भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने कराची पुलिस कमिश्नर का किरदार निभाया है। वहीं मनोज बक्शी पाकिस्तान आर्मी अफसर का रोल निभा रहे हैं।

कैसे पाकिस्तान से भारत आई थी सीमा हैदर?

बता दें कि सीमा हैदर पाकिस्तान की वो महिला हैं, जो अपने प्यार सचिन मीणा से मिलने के लिए नेपाल के रास्ते भारत आई थी। दोनों की दोस्ती पबजी गेम खेलते हुए हुई थी। यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा और सीमा कराची से नोएडा आ गई। सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ भारत आई थी और इस वक्त सचिन और सीमा नोएडा में शादी कर एकसाथ रह रहे हैं।

Tags:    

Similar News