3 Idiots: क्या करीना के बिना ही बन रही 3 इडियट्स का सीक्वल, सुन गुस्से से लाल हुई एक्ट्रेस

Kareena Kapoor Khan On 3 Idiots: साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म "3 इडियट्स" को भला कोई कैसे भूल सकता है। यहां तक की आज भी लोग इस फिल्म को देखने में बिलकुल भी बोर नहीं होते हैं।

Update: 2023-03-24 12:57 GMT
Kareena Kapoor Khan On 3 Idiots sequel (Photo- Social Media)
Kareena Kapoor Khan On 3 Idiots: साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म "3 इडियट्स" को भला कोई कैसे भूल सकता है। यहां तक की आज भी लोग इस फिल्म को देखने में बिलकुल भी बोर नहीं होते हैं। "3 इडियट्स" बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी और अब फिल्म के सीक्वल को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

करीना कपूर ने दी "3 इडियट्स" के सीक्वल की जानकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह "3 इडियट्स" के सीक्वल से जुड़ी जानकारी दे रहीं हैं और साथ ही गुस्से में नजर आ रहीं हैं। करीना कपूर के मुताबिक "3 इडियट्स" के सीक्वल की तैयारी हो चुकी है, लेकिन उन्हें भी इसकी जानकारी नहीं दी गई, जिसकी वजह से वे काफी गुस्से में भी हैं कि उनके बिना कैसे "3 इडियट्स" का सीक्वल बना सकता है।

वीडियो शेयर कर करीना ने जाहिर किया गुस्सा

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शुक्रवार को एक वीडियो शेयर कर आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन की प्रेस कॉन्फेंस को लेकर बात की। करीना कपूर कहती हैं, 'जब मैं वेकेशन पर थी तब इन तीनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जो प्रेस कॉन्फ्रेंस की क्लिप वायरल हो रही थी वो उस सीक्रेट से जुड़ा है जो इन तीनों ने हम सब से छुपाकर रखा है। कुछ तो गड़बड़ है, और हां!! प्लीज ये मत कहना है कि ये शरमन की किसी फिल्म के प्रमोशन का है। ये लोग सीक्वल के बारे में प्लान कर रहे हैं। लेकिन मेरे बिना ये कैसे हो सकता है। पक्का बोमन ईरानी को इस बारे में पता होगा।" इतना कहकर वह अपने फोन से बोमन को फोन लगने लग जाती है और फिर कहती हैं कि 'आखिर चल क्या रहा है यार, ये तो पक्का सीक्वल ही लग रहा है।'

वीडियो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन ने लिखा, "मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा है कि वे बिना मेरे ये कैसे कर सकते हैं। बोमन ईरानी क्या उन्होंने आप से भी ये छुपाया हुआ है?"

करीना कपूर ने फैंस की बढ़ा दी उत्सुकता

करीना के इस वीडियो के सामने आने के बाद जहां एक ओर फैंस बेहद खुश हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों का कहना है कि इतनी आइकॉनिक फिल्म का सीक्वल बनाकर उसे बरबाद ना करें। वहीं फैंस तो कमेंट कर यहीं कह रहें हैं यह सुन खुशी के आंसू आ गए। वहीं कुछ कह रहें हैं कि इंतजार नहीं हो रहा, जल्दी रिलीज करो।
फिलहाल करीना के इस पोस्ट ने कहीं न कहीं हिंट दे दिया है कि "3 इडियट्स" के सीक्वल पर काम चल रहा है और बहुत जल्द फिल्म से जुड़ी डिटेल का ऐलान किया जा सकता है।

Tags:    

Similar News