OMG: मलाइका अरोड़ा का हाल पूछ कर लौट रहीं करीना, हुआ हादसा चिल्लाई एक्ट्रेस, Video वायरल

Bollywood News: करीना जब मलाइका को देख कर लौट रहीं थीं तो एक हादसा हो गया जिसकी वजह से करीना चिल्लाई भी। आइये जानते हैं पूरा मामला और देखें वीडियो

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-04 16:14 GMT

Kareena Kapoor and Malaika Arora(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Bollywood News: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के कार एक्सीडेंट के बाद सभी उनके बारे में जानना चाहते हैं। मलाइका डिस्चार्ज हो कर अपने घर वापस आ गयी हैं और इसी के बाद उनसे मिलने सेलेब्स भी आ रहे हैं। इसी क्रम में उनसे मिलने पहुंची करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)।

दरअसल करीना जब मलाइका को देख कर लौट रहीं थीं तो एक हादसा हो गया जिसकी वजह से करीना चिल्लाई भी। बता दें करीना कपूर खान की गाड़ी से एक पैपराजी को चोट लग गई है। इस दौरान करीना का ड्राइवर गाड़ी चला रहा था और एक्ट्रेस कार में नहीं बैठी थीं।

बता दें कि करीना कपूर हाल ही में अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा को देखने के लिए उनके घर पहुंचीं थीं। ऐसे में करीना को स्पॉट करने के लिए कुछ पैपराजी भी वहां पहुंच गए। इसी दौरान करीना की गाड़ी से पैपराजी के साथ ये हादसा हो गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर जैसे ही मलाइका अरोड़ा के घर से बाहर आती हैं तो उनका ड्राइवर गाड़ी से रिसीव करने के लिए गेट पर आता है और इसी दौरान पैपराजी की भीड़ भी गाड़ी के चारों ओर आ जाती है। ऐसे में एक पैपराजी का पैर गाड़ी के नीचे आ जाता है. जैसे ही करीना की नजर इसपर पड़ती है वो जोर से चिल्ला कर और इशारा करके ड्राइवर से गाड़ी पीछे लेने के लिए कहती हैं। साथ ही करीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस केयरिंग अंदाज को खूब पंसद कर रहे हैं। वीडियो में करीना इस शख्स का हाल भी पूछती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान करीना कपूर कैजुअल लुक में दिखाई दे रहीं हैं। वो वाइट टी-शर्ट और ब्लैक लोअर पहने दिख रहीं है साथ ही उन्होंने सन ग्लासेज भी पहने हुए हैं.।

अगर बात करें करीना कपूर के वर्कफ्रोंट की तो वो नेटफ्लिक्स(Netflix) की फिल्म कर रही हैं। सुजॉय घोष निर्देशित इस फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा करीना की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chadda) भी रिलीज़ होने को तैयार है फिल्म में वो आमिर खान(Aamir Khan) के साथ दिखाई देंगी। 

Tags:    

Similar News