Kareena Kapoor Khan ने कहा, बॉलीवुड में अब 'कोई भी भगवान नहीं'

करीना कपूर ने कहा है कि आज के सभी सितारे अब अपने पैर की उंगलियों पर हैं क्योंकि स्टारडम अब किसी फिल्म की व्यावसायिक सफलता की गारंटी नहीं दे सकता है।

Update: 2022-07-29 14:59 GMT
No one is God in bollywood now ( image: social media )

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर ने कहा है कि आज के सभी सितारे अब अपने पैर की उंगलियों पर हैं क्योंकि स्टारडम अब किसी फिल्म की व्यावसायिक सफलता की गारंटी नहीं दे सकता है। उन्होंने इसे उद्योग में एक बहुत जरूरी बदलाव बताया।

करीना कपूर, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर सुजॉय घोष के डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के रूपांतरण के साथ ओटीटी स्पेस में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं, ने इस बारे में बात की है कि कैसे माध्यम ने स्टार सिस्टम को खत्म कर दिया है। अभिनेता ने कहा कि इस समय में स्टारडम और सफलता कोई मायने नहीं रखती है, क्योंकि ओटीटी ने विकल्पों के साथ दर्शकों को खराब कर दिया है

करीना अगली बार लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल होगी क्योंकि यह बहुत 'भावनात्मक' है। हालांकि, उन्होंने कहा कि एक स्टार होने से अब कोई फिल्म सफल नहीं हो पाएगी।

उन्होंने पीटीआई से कहा, "आज सितारे अपने पैर की उंगलियों पर हैं। कोई नहीं जानता कि क्या हो रहा है और हमें किस दिशा में जाना चाहिए। तो, आइए सामग्री और स्क्रिप्ट पर ध्यान दें, बेहतर चीजें पढ़ने और लिखने पर ध्यान दें। तब सभी कलाकार सुरक्षित हैं। अगर हम सोचते हैं कि हम सितारों और उनके स्टारडम पर परियोजनाओं के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करना और ध्यान केंद्रित करना जारी रख सकते हैं, तो ऐसा अब नहीं होने वाला है। लोग अब सामग्री देखना चाहते हैं और यह COVID-19 के बीच बदल गया है और बदल गया है। लोगों ने महसूस किया है कि कोई भी नहीं है भगवान और कोई कुछ नहीं बदल सकता।"

करीना ने आगे कहा, "आज मेरे हिसाब से कोई सितारे नहीं हैं। हर कोई एक अभिनेता है। इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि कल किसी की फिल्म ₹50 करोड़ की ओपनिंग ले लेगी। सफलता और स्टारडम कोई मायने नहीं रखता आज की दौर में। किसी के पास 50 मिलियन भी हो सकते हैं। फॉलोअर्स आपको इस देश में सबसे बड़ा स्टार नहीं बनाता है, बिल्कुल नहीं। ऐसा होना जरूरी था क्योंकि कलाकार के लिए और भी अलग काम है। आज, अलग-अलग अभिनेता आ रहे हैं जो अपने काम में अद्भुत हैं। "

लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स-स्टारर फॉरेस्ट गंप का एक रूपांतरण है, जो खुद विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित था। अद्वैत चंदन निर्देशित, जिसमें नागा चैतन्य और मोना सिंह भी हैं, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


Tags:    

Similar News