देखें करीना के छोटे नवाब की पहली झलक, बेबो ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

करीना (Kareena Kapoor) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ऐसा कुछ भी नहीं है जो महिलाएं नहीं कर सकती हैं।"

Update: 2021-03-08 07:42 GMT
देखें करीना के छोटे नवाब की पहली झलक, बेबो ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

नई दिल्ली। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर बॉलीवुड की बेबो ने अपने नन्हें नवाब की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें कि 21 फरवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक नवाब को जन्म दिया था। छोटे नवाब की एक झलक पाने के लिए बेबो के फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे, जिसकी पहली झलक करीना कपूर ने शेयर किया है।

शेयर की छोटे नवाब की पहली तस्वीर

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी और छोटे नवाब की पहली फोटो शेयर की है। यह फोटो ब्लैक एंड वाइट में है। करीना (Kareena Kapoor) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ऐसा कुछ भी नहीं है जो महिलाएं नहीं कर सकती हैं, महिला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ।”

ये भी पढ़ें... पद्मश्री साहिर लुधियानवी के गीतों में ऐसा जादू, आज भी गुनगुनाते हैं फैन्स

मिले लाखों लाइक्स

करीना (Kareena Kapoor) के इस पोस्ट को अब तक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। वहीं इस पोस्ट पर कमेंट्स की भरमार को गई है। उनके फैंस उनके दूसरी बार मां बनने की खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं।

 

प्रेग्नेंसी के दौरान पूरी की शूटिंग

खबर है की प्रेग्नेंसी के समय करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने खूब काम की थी। इसी दौरान उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की। एक इंटरव्यू के दौरान करीना (Kareena Kapoor) ने कहा था, “प्रेग्नेंट महिलाएं काम क्यों नहीं कर सकतीं? मुझे यह बात समझ नहीं आती। मैंने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया है और डिलीवरी के बाद भी करती रहूंगी।”

ये भी पढ़ें... अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस: योगी सरकार महिलाओं के विकास के लिए कर रही है ये काम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News