The Buckingham Murders Trailer: जासूस बनी करीना कैसे सुलझाऐंगी मर्डर केस, द बकिंघम मर्डर्स ट्रेलर

The Buckingham Murders Trailer Review: करीना कपूर की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स का ट्रेलर हुआ जारी, चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म की कहानी और ट्रेलर

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-03 08:46 GMT

Kareena Kapoor New Movie The Buckingham Murders Trailer

The Buckingham Murders Trailer Out: करीना कपूर (Kareena Kapoor) क्रू के बाद एक बार फिर से एक नई फिल्म लेकर आ रही हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका हैं। अब फिल्म के ट्रेलर की बारी है। फिल्म का ट्रेलर आज यानि 3 सितंबर 2024 को रिलीज किया गया है। The Buckingham Murders के ट्रेलर के माध्यम से फिल्म की पहली झलक दर्शकों के सामने आई है। चलिए जानते हैं कैसी है करीना कपूर की फिल्म The Buckingham Murders का ट्रेलर

करीना कपूर फिल्म द बकिंघम मर्डर्स ट्रेलर रिव्यू (Kareena Kapoor New Movie The Buckingham Murders Trailer Review)-

Full View


करीना कपूर (Kareena Kapoor) की अपकमिंग फिल्म The Buckingham Murders का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक अलग ही अवतार देखने को मिला है। The Buckingham Murders Trailer सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा है। फिल्म के ट्रेलर से ही दर्शकों को फिल्म की पहली झलक दिखाई दी है। The Buckingham Murders Movie में करीना कपूर ब्रिटिश-भारतीय जासूस की भूमिका में हैं। जिसे बकिंघम में हुए हत्या का मामला सुलझाना है। असली कातिल कौन हैं। इसके बारे में जानने के लिए करीना कपूर को काफी परेशनानियों का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म का ट्रेलर (The Buckingham Murders Movie Trailer) तो काफी अच्छा है। हर बार की तरह इस बार भी Kareena Kapoor ने बेहतरीन एक्टिंग की है। 

द बकिंघम मर्डर्स की कहानी क्या है (The Buckingham Murders Story In Hindi)-

द बकिंघम मर्डर्स में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ब्रिटिश भारतीय जासूस जसप्रीत भामरा की भूमिका निभा रही है। जिनका बेटा खो गया है। इसके साथ ही जसप्रीत भामरा को बकिंघमशायर में एक 10 वर्षीय बच्चे की हत्या का मामला सुलझाने को दिया गया है। अब करीना कपूर इस हत्या की साजिश को कैसे सुलझाते है। ये सब तो दर्शकों को फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। 

द बकिंघम मर्डर्स कब रिलीज होगी (The Buckingham Murders Release Date)-

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स सिनेमाघरो में 13 सितंबर 2024 को रिलीज होगी। फिल्म में करीना कपूर दूसरी बार पुलिस की भूमिका में नजर आएंगी। इससे पहले करीना कपूर इरफान खान की फिल्म इग्लिश मीडियम में पुलिस की भूमिका निभा चुकी हैं।  

Tags:    

Similar News