Spirit Movie Cast: प्रभास की स्प्रिरिट मूवी में करीना कपूर और सैफ अली खान निभाएंगे ये रोल

Spirit Movie Cast Update: प्रभास की स्पिरिट मूवी में करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोनों ही पति-पत्नी निभाएंगे ये किरदार

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-26 17:53 IST

 Spirit Movie Cast 

Spirit Movie Cast: फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनीमल 2023 की सबसे सुपरहरिट फिल्मों में से एक है। अब जाकर संदीप वांगा रेड्डी साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ एक एक्शन फिल्म बनाने के बारे में विचार कर रहे हैं। इस फिल्म का टाइटल स्पिरिट (Spirit Movie Prabhas) रखा गया है। तो वहीं फिल्म के कास्ट पर अब संदीप वांगा रेड्डी ने काम शुरू कर दिया है। तो वहीं अब जाकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि स्पिरिट मूवी में सैफ अली खान और करीना कपूर खान भी नजर आएंगी। चलिए जानते हैं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म स्पिरिट में क्या भूमिका होगी। 

स्पिरिट मूवी कास्ट (Spirit Movie Cast)-

संदीप वांगा रेड्डी की अपकमिंग फिल्म स्पिरिट (Spirit Movie) एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है। इसमें वांगा पहली बार प्रभास के साथ काम करते हुए नजर आएंगे। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि स्पिरिट मूवी (Spirit Movie Prabhas) में संदीप वांगा रेड्डी ने सैफ अली खान और करीना कपूर खान दोनों पति-पत्नी को कास्ट किया है। अगर ये दोनों एक साथ इस फिल्म में नजर आते हैं, तो उनकी जोड़ी इस फिल्म के लिए दर्शकों के मन में और ज्यादा उत्साह बढ़ा देगी। 

स्पिरिट मूवी में सैफ अली खान और करीना कपूर खान रोल (Saif Ali Khan Kareena Kapoor Role In Spirit Movie)-

रिपोर्ट्स कि मानें तो सैफ अली खान और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)  स्पिरिट में अभिनय करेंगे। इस फिल्म में करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) खलनायक की भूमिका निभाएंगे। ये एक दुलर्भ अवसर होगा जब रियल लाइफ कपल फिल्म में नकारात्मक जोड़ी की भूमिका निभाएंगे। और प्रभास के साथ इस कास्टिंग निश्चित रूप से फिल्म के लिए उत्साह का एक और स्तर जोड़ देगी। 

प्रभास की फिल्म स्पिरिट कब रिलीज होगी (Spirit Movie Prabhas Release Date)

प्रभास (Prabhas) की फिल्म स्पिरिट (Spirit Movie) कब रिलीज (Spirit Movie Release Date) होगी इसको लेकर अभी तक किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है. लेकिन खबरों कि माने तो 2026 तक (Spirit Movie Kab Aayegi) ये फिल्म रिलीज हो जाएगी। क्योकी भूषण कुमार ने अपने द्वारा दिये हुए एक इंटरव्यू में इसके बारे में हिंट दिया है.

स्पिरिट फिल्म कास्ट (Spirit Movie Cast)-

संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म स्पिरिट (Spirit Movie) में मुख्य किरदार में प्रभास (Prabhas) नजर आएंगे ये तो कंफर्म है. तो वही इनके अलावा प्रभास की फिल्म स्पिरिट (Prabhas Spirit Movie) में विलेन के किरदार के लिए कोरियाई अमेरिकी अभिनेता मा डोंग-सेओक(Ma Dong-Seok) जिन्हें डॉन ली के नाम से भी जाना जाता है, उन्हें साइन किया गया है। लेकिन इनके अलावा इस फिल्म में और कौन-कौन से एक्टर व एक्ट्रेसेस नजर आएंगे। इसके बारे में अभी नहीं बताया गया है।

Tags:    

Similar News