फिटनेस क्वीन करीना ने शेयर की ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बॉलीवुड की मस्त बिंदास एक्ट्रेस करीना कपूर खान खूबसूरत होने के साथ फिटनेस में भी नंबर 1 है। करीना इंडस्ट्री में फिटनेस के मामले में ट्रेंडसेटर भी रह चुकी हैं और उन्होंने समय-समय पर अपनी फिटनेस के साथ काफी एक्सपेरिमेंट्स किए हैं।

Update: 2020-06-10 14:26 GMT

मुंबई : बॉलीवुड की मस्त बिंदास एक्ट्रेस करीना कपूर खान खूबसूरत होने के साथ फिटनेस में भी नंबर 1 है। करीना इंडस्ट्री में फिटनेस के मामले में ट्रेंडसेटर भी रह चुकी हैं और उन्होंने समय-समय पर अपनी फिटनेस के साथ काफी एक्सपेरिमेंट्स किए हैं। नेशनल लॉकडाउन के चलते जिम बंद होने की वजह से करीना ने होम वर्कआउट्स को प्राथमिकता देनी शुरु कर दी है और वे घर पर भी अपने वर्कआउट्स को लेकर काफी गंभीर हैं।

Full View

यह पढ़ें...जल रही धरती: 3 शहरों के ऊपर मंडरा रहा भीषण खतरा, सामने तबाही का मंजर

करीना सिर्फ वर्कआउट्स ही नहीं, बल्कि योग को भी काफी गंभीरता से लेती हैं। हाल ही में उनकी एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अपनी योगा ट्रेनर के साथ है। जिसमें वे वृक्षासन करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि इस तस्वीर में वे सिर्फ एक पैर पर खड़े होकर परफेक्ट बैलेंस बनाते हुए नजर आईं। फैंस के बीच करीना की ये तस्वीर वायरल हो रही है।

यह पढ़ें...वायरल हुए अनुपम खेर: शेयर की लॉकडाउन इफ़ेक्ट की तस्वीर, आ रहे ऐसे कमेंट

Full View

करीना के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स में बिजी है, फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वे थ्री इडियट्स और तलाश जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर आमिर खान के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इसके अलावा करीना के पास करण जौहर एक प्रोजेक्ट है। इस मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट का नाम तख्त है। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में विकी कौशल, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे। इस फिल्म को बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार किया जा रहा है

Tags:    

Similar News