सैफ को लेकर फैमिली थी नाखुश,बेबो की खुशी के आगे सब हो गए मजबूर:करिश्मा

Update: 2016-07-22 10:16 GMT

मुंबई: करीना कपूर खान जल्द ही दो –तीन होने वाली है। उनके इस फैसले से उनके फैमिली मेंबर्स में बहुत खुशी है। वैसे सैफीना के प्यार, डेटिंग और शादी की कहानी तो सबको पता है। लेकिन क्या आपको पता है बेबो के इस फैसले से उनके घरवाले नाराज थे। खासकर उनकी मम्मी। ये बात खुद करीना की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने कही है। करिश्मा ने कहा कि जब बेबो ने शादी से पहले सैफ के साथ रहने का फैसला किया तो मां और हम सब हैरान थे। उनकी मां बबिता शॉक्ड में थे।

खबरों के अनुसार करिश्मा ने कहा - कपूर परिवार परंपराओं में यकीन रखता है, लेकिन बेबो के फैसले की भी इज्जत की गई। वो बहुत ही भावुक और दिल से सोचनी वाली है, उनका फैसला हमेशा ही अच्छा रहा है, इस बात को हमारे परिवार में सब मानते हैं।

आपको बता दें कि सैफ-करीना ने शादी के चार साल पहले 2008 से डेट करना शुरू किया और 4 साल बाद शादी कर ली।जल्द ही करीना मां बनने वाली हैं और अपनी आने वाली फिल्म वीर दी वेडिंग में सोनम कपूर के साथ दिखाई देंगी। करीना और सोनम के अलावा इस फिल्म में स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी नज़र आएंगी। फिल्म ‘वीर दी वेडिंग’ बतौर डायरेक्टर सोनम कपूर की बहन रिया कपूर की पहली फिल्म है।

Tags:    

Similar News