Kartam Bhugtam Collection Day 1: श्रेयश तलपड़े व विजय राज की फिल्म ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Kartam Bhugtam Box Office Collection Day 1: श्रेयश तलपड़े व विजय राज की फिल्म Kartam Bhugtam आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, चलिए जानते हैं कि फिल्म का कलेक्शन.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-17 15:17 GMT

Kartam Bhugtam Collection Day 1: श्रेयश तलपड़े की फिल्म Kartam Bhugtam आज सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी हैं. ये ज्योतिष व कर्म के प्राचीन सार्वभौमिक सत्यों को जोड़कर बनाई गई है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे श्रेयश अपनी जिंदगी से हार जाते हैं और कहते हैं कि जब एक व्यक्ति जिंदगी से हार जाता हैं, तब वो ज्योतिष का सहारा लेता हैं। जिसके बाद इस फिल्म में ज्योतिष बने विजय राज के पास जाते हैं। जो बोलते हैं कि जो किया वो कर्म था, जो कर रहा हैं धर्म हैं और जो होगा वो करतम भुगतम, सच्चा काल एंड लक के निर्देशक सोहम पी. शाह की ओर से एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर, जो गांधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है। चलिए जानते हैं कि फिल्म कर्तम भुगतम ने पहले दिन कितना कलेक्शन (Kartam Bhugtam Box Office Collection Day 1) किया है। 

कर्तम भुगतम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे वन (Kartam Bhugtam Box Office Collection Day 1)-

श्रेयश तलपड़े व विजय राज की मनोविज्ञान  पर आधारित फिल्म Kartam Bhugtam आज यानि 17 मई 2024 को रिलीज हो चुकी है। फिल्म का जबसे ट्रेलर आया था। तबसे दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की कहानी न्यूजीलैंड से अपने घर मध्यप्रदेश लौटे देव जोशी यानि श्रेयंस तलपड़े की है। देव पिता की निधन के बाद पुश्तैनी प्रॉपर्टी बेचकर सारी जमा-पूंजी लेकर दस दिन में वापस लौटना है। लेकिन ज्योतिषी अन्ना (विजय राज) कहता है कि वह वापस नहीं जाएगा। 

यदि हम फिल्म कर्तम भुगतम के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो फिल्म की टक्टर पिछली हफ्ते रिलीज हुई फिल्म Srikanth से है। कहीं ना कहीं श्रीकांत फिल्म की वजह से श्रेयश तलपड़े की फिल्म कर्तम भुगत के पहले दिन के कलेक्शन (Kartam Bhugtam Collection Day 1) पर असर पड़ा है। फिल्म कर्तम भुगतम ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 20 लाख (Kartam Bhugtam Day 1 Collection) तक का ही कलेक्शन कर पाई है। आने वाले दिनों में इसके कलेक्शन में बढ़ोत्तरी दर्ज की जा सकती है।

Tags:    

Similar News