कार्तिक आर्यन का कोरोना पर अनोखा वीडियो, ऐसे कहा #CoronaStopKaroNa

बॉलीवुड के फेमस एक्टर और सभी लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले कार्तिक आर्यन तो आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। सबसे ज्यादा उनके फिल्म 'प्यार का पंचनामा' वाला डायलॉग सभी को काफी पसंद आया था।

Update: 2020-03-20 09:25 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस एक्टर और सभी लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले कार्तिक आर्यन तो आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। सबसे ज्यादा उनके फिल्म 'प्यार का पंचनामा' वाला डायलॉग सभी को काफी पसंद आया था। अब कार्तिक एक बार फिर अपने 'प्यार का पंचनामा' वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं।

कार्तिक की डेब्यू फिल्म में उनका पांच मिनट लंबा मोनोलॉग आपको याद होगा। उस मोनोलॉग में कार्तिक ने लड़कियों को लेकर कुछ शिकवे-शिकायत की थी, लेकिन इस बार कार्तिक ने जो मोनोलॉग किया है, उसमें ऐसे लोगों को लेकर शिकायत की गयी है, जो कोरोना के प्रकोप के बावजूद स्वास्थ्य संगठनों की अपील को नजर अंदाज कर रहे हैं। कार्तिक का लगभग ढाई मिनट का मोनोलॉग इंरटनेट पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:कोरोना: लखनऊ में 4 नए केस, सभी ब्यूटी पार्लर-हेयर सैलून बंद, हेल्पलाइन नंबर जारी

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया

Full View

कार्तिक की टीम के मुताबिक, मोनोलॉग की स्क्रिप्ट खुद कार्तिक ने लिखी है। इस वीडियो को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा- सामाजिक दूरी बनाने के लिए मेरे अंदाज में अपील।

आपको बता दें कि गुरुवार शाम ही पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना से बचाव के लिए एहतियात बरतने की अपील करते हुए लोगों से आने वाली रविवार को जनता कर्फ्यू लगाने की गुज़ारिश की है। एक्टर ने भी इस बात को आगे बढ़ाते हुए ऐसा कोई भी काम ना करने की अपील की, जिससे कोरोना के प्रसार को सपोर्ट मिले। कार्तिक का ये वीडियो आप नीचे सुन सकते हैं-

कार्तिक का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आया

कार्तिक का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आया है। वरुण धवन, कृति सेनन, अर्जुन कपूर, कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर ने कार्तिक के वीडियो की तारीफ़ करते हुए कमेंट किए हैं।

Full View

ये भी पढ़ें:निर्भया के दोस्‍त अवनीन्‍द्र के पिता ने कहा- देर से सही निर्भया को न्‍याय मिला

वहीं काम ही बात करें तो कार्तिक पिछली बार लव आज कल में दिखायी दिए थे। इम्तियाज़ अली निर्देशित फिल्म में सारा अली खान उनके अपोज़िट थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही, लेकिन कार्तिक और सारा को लोगों ने पसंद किया। कार्तिक फिलहाल लखनऊ में अनीस बज़्मी की फ़िल्म भूल-भुलैया की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले कोरोना की वजह से उनकी शूटिंग भी रोक दी गई है। फिल्म में उनके अपोजिट में कियारा आडवाणी हैं। कार्तिक ने कुछ दिन पहले एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो मास्क लगाए हुए सेट पर नज़र आ रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News