Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: कन्फर्म कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Release Date: कार्तिक आर्यन,विद्या बालन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 के ट्रेलर का इंतज़ार हुआ ख़तम, रिलीज़ डेट आई सामने

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-08 08:05 IST

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Release Date 

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Release Date: कार्तिक आर्यन, विद्या बालन की मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 के ट्रेलर का दर्शको को काफी बेशब्री के साथ इंतजार है।पहले खबरें आ रही थीं कि भूल भुलैया 3 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज होगा। लेकिन अब जाकर कन्फर्म कर दिया गया है कि भूल भुलैया 3 का ट्रेलर (Bhool Bhulaiyaa 3 Movie) किस दिन रिलीज किया जाएगा.

भूल भुलैया 3 ट्रेलर रिलीज़ डेट (Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Release Date)-

जंहा कल अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म सिंघम अगेन(Singham Again) का ट्रेलर लॉन्च किया गया है।जिसमें रोहित शेट्टी की पूरी कॉप यूनिवर्स एक साथ नजर आ रही है। तो वही Singham Again को दिवाली के मौके पर टक्कर देने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 के ट्रेलर की भी रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

 रिपोर्ट्स की माने तो भूल भुलैया 3 के ट्रेलर को राजस्थान के जयपुर शहर में भव्य तरीके से लॉन्च किया जाएगा, लेकिन इसके बारे में पर अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है। इस बीच, रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि भूल भुलैया 3( Bhool Bhulaiyaa 3 Movie) का ट्रेलर 3 मिनट से ज़्यादा लंबा है।

शुरू में, ट्रेलर को रविवार, 6 अक्टूबर को लाने की योजना थी। लेकिन अब, निर्माताओं ने 9 अक्टूबर को प्रोमो लॉन्च करने का फैसला किया है। 

विद्या बालन ने भूल भुलैया (2007) में धमाल मचा दिया था और सफल सीरीज में उनकी वापसी ने तीसरे भाग के लिए उत्साह बढ़ा दिया है। भूल भुलैया 3 का ट्रेलर(Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer) देखने के बाद पता चल जाएगा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाने वाली है।

भूल भुलैया 3 रिलीज डेट (Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date)-

भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan)और निर्देशक अनीस बज्मी की जोड़ी बेहद सफल भूल भुलैया 2 (2022) के बाद वापस आ रही है। टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और सिने 1 स्टूडियो के मुराद खेतानी द्वारा निर्मित भूल भुलैया 3 शुक्रवार, 1 नवंबर को यानी दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News