Disney+Hotstar पर रिलीज़ होगी Kartik Aryan स्टारर फिल्म Freddy, बिलकुल नए अवतार में नजर आएंगे एक्टर

Watch Freddy on Disney+ Hotstar: कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फ़िल्म फ़्रेडी ओटीटी रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है। आइये जानते हैं इस लेटेस्ट बॉलीवुड फिल्म के बारे में।

Update:2022-10-27 20:08 IST

Watch Freddy on Disney+ Hotstar (Image Credit-Social Media)

Watch Freddy on Disney+ Hotstar: कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फ़िल्म फ़्रेडी ओटीटी रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है। अलाया एफ के साथ, ये फिल्म एक एज-ऑफ-द-सीट थ्रिलर है। आइये जानते हैं इस लेटेस्ट बॉलीवुड फिल्म और इसके ऑनलाइन प्रीमियर के बारे में।

कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म फ्रेडी पर एक अपडेट शेयर करके अपने फैंस को चौंका दिया है। फिल्म को ओटीटी पर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। जबकि रिलीज़ के विवरण को सीक्रेट रखा गया है, वहीँ स्ट्रीमिंग के बड़े प्लेटफार्म हॉटस्टार ने एक्टर की एक शानदार मोनोक्रोम तस्वीर के साथ घोषणा की है।

फ्रेडी डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम करेगी। कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म के ओटीटी प्रीमियर के बारे में ज़्यादा जानकारी को अभी सीक्रेट रखा गया है।

अगर आपके पास Disney+ Hotstar की सदस्यता है, तो आप फ्रेडी और कई अन्य लेटेस्ट बॉलीवुड फिल्में ऑनलाइन देख सकते हैं। पैकेज के साथ, आप एचडी में फिल्में भी डाउनलोड कर सकते हैं और बाद में उन्हें देख सकते हैं।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपनी फिल्म की रिलीज के बारे में बात करते हुए, कार्तिक आर्यन ने कहा, "मैं फ्रेडी का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं, फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जिसे मैंने पहले नहीं देखा है। इसने मुझे अपने शिल्प के साथ प्रयोग करने और एक नए क्षेत्र का पता लगाने की अनुमति दी है। मैं जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली फ़िल्म का इंतज़ार कर रहा हूँ और उम्मीद करता हूँ कि दर्शकों को ये नया अवतार पसंद आएगा।"

इसी तरह की भावना व्यक्त करते हुए, गौरव बनर्जी, हेड-कंटेंट, डिज़्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़्नी स्टार ने कहा, "अब समय आ गया है कि बॉलीवुड के सबसे नए सुपरस्टार, कार्तिक आर्यन का डिज़्नी+ हॉटस्टार में स्वागत किया जाए !! कार्तिक की आखिरी ब्लॉकबस्टर भूलभुलैया 2, फ़्रेडी के बाद, उनकी अगली रिलीज़ एक थ्रिलर है, जो सीधे डिज़नी + हॉटस्टार पर आएगी।

फिल्म फ़्रेडी की कास्ट

कार्तिक आर्यन अलाया एफ के साथ 'फ्रेडी' में नजर आएंगे। अन्य कलाकारों के विवरण को अभी सीक्रेट रखा गया है।

शशांक घोष द्वारा निर्देशित बालाजी टेलीफिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, ये फिल्म एक बेहतरीन थ्रिलर है और इसमें कार्तिक आर्यन को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया जाएगा। ये फिल्म जल्द ही Disney+ Hotstar पर रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News