कश्मीरा शाह ने कराया HOT फोटोशूट, क्या देखा है आपने?

Update: 2016-09-26 06:50 GMT

मुंबई: एक्ट्रेस-मॉडल कश्मीरा शाह अपने अंदाज को लेकर सुर्खियों में हमेशा रहती है। इस बार कश्मीरा ने हॉट फोटोशूट कराकर सबको चौंका दिया है। उनका ये फोटोशूट बहुत ही ग्लैमरेस और हॉट है। जो उन्होंने अपनी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म के लिए कराई है। पिछले काफी समय से कश्मीरा छोटे-बड़े पर्दे पर नहीं दिखी हैं। 'कम बैक टु मी' इस शॉर्ट फिल्म से फिर पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए कश्मीरा के एक से बढ़कर एक हॉट अंदाज की फोटोज....

कश्मीरा ने कहा कि की वे थोड़ी फैटी हो गई है। इसकी वजह बहुत दिनों तक काम नहीं करने से हुआ है। लेकिन कश्मीरा ने बताया कि वे अपने छोटे से ब्रेक को भी बहुत एंजॉय किया है। आज कल फिर से वे अपने पहले लुक को लेकर पजेसिव है और जिम वर्कआउट कर रही है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए कश्मीरा के एक से बढ़कर एक हॉट अंदाज की फोटोज....

पहली शॉट फिल्म

कश्मीरा ने एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि-डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म है जिसे उन्होंने खुद लिखा भी है। ये एक थ्रिलर फिल्म है और उम्मीद है कि दर्शकों को उनका काम पसंद आएगा।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए क्या कहा कश्मीरा के बारे में कॉमेडियन कृष्णा ने....

इस फोटोशूट के दौरान कृष्णा अभिषेक भी मौजदू थे। हसबैंड कृष्णा भी कश्मीरा इस सेक्सी लुक को देखकर वो खुद को रोक नहीं पाए और कहा, 'कश्मीरा हमेशा से ही बोल्ड और बिंदास रही है और उन्हें यही पसंद है। वो एक ईमानदार महिला है और जिस तरह वो खुद को रखती है वो पसंद है।

इस फिल्म के अलावा कश्मीरा एक और फिल्म डायरेक्ट कर रही हैं जिसका नाम है 'कास्टिंग आउच'. ये फिल्म बॉलीवुड की कड़वी सच्चाई पर आधारित है

आगे की स्लाइड्स में देखिए कश्मीरा के एक से बढ़कर एक हॉट अंदाज की फोटोज....

Tags:    

Similar News