विक्की कौशल के साथ लिंक - अप पर कैटरीना कैफ के चुप्पी की वजह सामने आई, अभिनेत्री के रिलेशलनशिप छिपाने की वजह बेहद खास है

शादी की खबरों के साथ सभी के मन में यह सवाल था कि अभिनेत्री अपने रिश्ते के बारे में कुछ क्यों नहीं कह रही हैं। ऐसे में हाल ही में इसके पीछे की वजह पता चली है।

Written By :  Priya Singh
Update: 2021-12-08 13:49 GMT

फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कल 9 दिसंबर को राजस्थान में अपने बॉयफ्रेंड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kasuhal)से शादी करेंगी। इस बिग फैट शादी का वेडिंग वेन्यू, गेस्ट लिस्ट, खाने के मेन्यू से लेकर इनविटेशन कार्ड तक सभी के सामने आ चुका है। हालांकि विक्की और कैटरीना ने अभी तक अपनी शादी की खबरों की पुष्टि नहीं की है। उन्होंने ऐसा क्यों किया ये राज सभी जानना चाहते थें। दरअसल विक्की और कैटरीना ने इस रिलेशनशिप के बारे में हमेशा से चुप्पी बनाए रखी है। लेकिन इसके पीछे की वजह क्या है, ये अभी पता चला है।

एक्ट्रेस ने कहा 'जब तक मेरी शादी नहीं हो जाती है तब तक मैं सिंगल हूं'

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी फिल्म 'जब तक है जान' के प्रोमोशन के दौरान रिलेशनशिप स्टेट्स पर कुछ बयान दिया था। एक साक्षात्कार में उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की थी। जिसमें उन्होंने कहा था, "क्या वो मैं नहीं थी जिसने कहा था कि जब तक मेरी शादी नहीं हो जाती है, तब तक मैं सिंगल हूं।" अभिनेत्री ने इस बात को हंसते हुए कहा था। अभिनेत्री ने आगे भाग्य के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनकी शादी भगवान की इच्छा के अनुसार होगी। इसी के साथ उन्होंने कहा कि वो नियति में विश्वास रखती हैं। अगर उनके भाग्य में प्यार में पड़ना लिखा होगा, तो वो किसी से प्यार करेंगी। साथ ही कैटराना ने यह भी बयान दिया था कि शादी करना, न करना सब नियती द्वारा तय किया गया है। कैटरीना ने मीडियाकर्मी से बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि आपको इन चीजों को छोड़ना होगा, आपका भाग्य और जो आपके लिए भगवान के हाथों में है वहीं होगा। ईश्वर पर अपना विश्वास और भरोसा बनाए रखें।"

गूगल ने अभिनेत्री को विक्की कौशल की दुल्हन वैरिफाई किया

अभिनेत्री के इस बयान से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को डिसक्लोज करने के लिए शादी का इंतजार कर रही थीं। क्योंकि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की थी, इसलिए वो अपना रिलेशनशिप स्टेट्स सिंगल बताती थीं। लेकिन अब गूगल ने खुद उनका रिलेशनशिप स्टेट्स वायरल कर दिया है। गूगल बता रहा है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ अभिनेता विक्की कौशल की पत्नी हैं। हालांकि कल यानी कि 9 दिसंबर को अभिनेत्री कैटरीना कैफ आधिकारिक रुप से विक्की कौशल की हो जाएंगी। शादी बेहद भव्य तरीके से हो रही है। अब तक संगीत और हल्दी सेरेमनी का आयोजन हो चुका है। वहीं लोकप्रिय सेलिब्रिटी मेहंदी कलाकार वीना नागदा अभिनेत्री को मेहंदी लगाकर जा चुकी हैं। विदित हो कि वीना नागदा ने कई लोकप्रिय बॉलीवुड जोड़ों जैसे वरुण धवन-नताशा दलाल और रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण के लिए मेहंदी की है।

विक्की और कैटरीना ने हैम्पर्स के साथ सभी मेहमानों का स्वागत किया

इस हाई-प्रोफाइल शादी में करीब 120 मेहमान शामिल हो रहे हैं। विक्की और कैटरीना ने मंगलवार को हैम्पर्स के साथ सभी का स्वागत किया जिसमें शादी के बारे में गोपनीयता बनाए रखने के निर्देश भी शामिल थे। एक नोट में लिखा है, "हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया अपने मोबाइल फोन को अपने संबंधित कमरों में छोड़ दें और किसी भी समारोह और कार्यक्रमों के लिए तस्वीरें पोस्ट करने या सोशल मीडिया का उपयोग करने से बचें।" विक्की और कैटरीना ने मोबाइल फोन के इस्तेमाल को हतोत्साहित करने के अलावा अपने मेहमानों के लिए सीक्रेट कोड भी बनाए हैं। शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा अपने काम पर वापस लौट आएगा। जी हां, विक्की और कैटरीना अभी हनीमून पर नहीं जाएंगे। क्योंकि अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने वर्किंग कैलेंडर को पहले से ही बुक कर रखा है।

Tags:    

Similar News