जाह्नवी के शॉर्ट्स पर कैटरीना कैफ ने किया ये अजीबोगरीब कमेंट

भारत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की शॉर्ट ड्रेस पर अजीबोगरीब कमेंट किया है। जी हां हाल ही में कैटरीना, नेहा धूपिया के चैट शो 'BFFs With Vogue' बतौर गेस्ट पहुंची।

Update: 2019-06-02 03:45 GMT

मुम्बई: भारत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की शॉर्ट ड्रेस पर अजीबोगरीब कमेंट किया है। जी हां हाल ही में कैटरीना, नेहा धूपिया के चैट शो 'BFFs With Vogue' बतौर गेस्ट पहुंची।

Full View

शो की होस्ट नेहा ने कैट से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल को लेकर कई सवाल किये। इस शो में नेहा और कैट के अलावा Vogue इंडिया मैगजीन की फैशन डॉयरेक्टर अनीता श्रॉफ अदजानिया भी थी।

Full View

यह भी देखें... झारखंड: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 5 नक्सली ढेर

नेहा ने कैटरीना से पूछा तुम्हें किस सेलेब्रिटी का जिम लुक ओवर द टॉप लगता है। इस पर कैट ने कहा उन्हें जाह्नवी का लुक ओवर द टॉप नहीं लगता है लेकिन उन्हें जाह्नवी के बहुत ज्यादा छोटे शॉर्ट्स को लेकर चिंता है।

कैट ने आगे कहा कि मैं और जाह्नवी दोनों एक ही जिम में जाते हैं लेकिन मैं उसके शॉर्ट्स को लेकर बेहद चिंतित हूं। जाह्नवी को अक्सर जिम के बाहर छोटे ड्रेस या शॉर्ट्स में स्पॉट किया गया है।

यह भी देखें... बिहार: नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल का विस्तार आज, ये बन सकते हैं मंत्री

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ और दबंग खान सलमान की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही कैटरीना रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में खिलाड़ी कुमार अक्षय के साथ नजर आएंगी।

Tags:    

Similar News