Vicky Kaushal Weds Katrina Kaif: कैटरीना कैफ बनीं मिसेज विक्की कौशल, महीनों से सुर्खियां बटोर रहीं दोनों की शादी ब्लॉकबस्टर शादियों में से एक रही

Vicky Kaushal Weds Katrina Kaif: 9 दिसंबर की रात कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की।

Written By :  Monika
Update: 2021-12-10 04:32 GMT

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Vicky Kaushal Weds Katrina Kaif: जब से शादी का सीजन शुरू हुआ तब से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी मीडिया की ब्रेकिंग न्यूज़ बन गयी। हर दिन नए नए अपडेट ने लोगों का भी ध्यान खीचा और ऐसा हो भी क्यों ना, करोड़ों लोगों के दिनों पर राज करने वाली बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस शादी जो करने जा रही थीं। आखिरकार ये रुमर शादी तब सच होकर सामने आई जब 9 दिसंबर की रात दोनों नए शादीशुदा जोड़े ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की। देखते ही देखते शादी की तस्वीरें वायरल हो गयी और सोशल मडिया पर मानों बधाइयों का सैलाब आ गया। जिसमें आम लोगों के साथ बड़े से बड़े सेलेबस ने दोनों को विश करते नज़र आ रहे हैं, जिसका सिलसिला अब तक चल रहा है।

बीते तीन से चार दिनों तक दूल्हा दुल्हन और उनके घरवाले काफी बिजी रहे। दोनों की शादी 700 साल पुराने राजस्थान (Rajasthan) के चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल (Six Senses Fort Hotel ) में सात फेरे लिए। हल्दी से लेकर संगीत तक के फंक्शन 7 और 8 दिसंबर को किये गए थे। ये शादी दोनों की ड्रीम डेस्टिनेशल वेडिंग थी। महीनों से सुर्खियां बटोर रहीं दोनों की शादी ब्लॉकबस्टर शादियों में से एक रही , जिसमें आलिया भट्ट से लेकर सारा अली खान, अर्जुन कपूर , अनुष्का शर्मा और अक्षय कुमार तक शादी में शामिल हुए थे।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

सलमान खान रियाद के लिए हुए रवाना

सलमान खान और उनकी फैमली इस शादी का हिस्सा नहीं रहे, लेकिन बहन अर्पिता शर्मा ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को ढेरों बधाई दी है। जहां कई सेलेबस इस शादी में शामिल हुए वही सलमान खान इसी दिन रियाद के लिए रवाना हुए। वह अपने Da-Bangg शो टूर के लिए रवाना गए हुए हैं।

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर पहले ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हो गईं थीं। जिसके बाद ही दोनों स्टार्स में अपनी तस्वीरें लोगों से शेयर की।

Tags:    

Similar News