Katrina Kaif Mehndi: कैटरीना कैफ ने शेयर की मेंहदी वाले हाथों की तस्वीर, फैन्स ढूंढ रहे विक्की कौशल का नाम

Katrina Kaif Mehndi: अपनी शादी के बाद, न्यूली मेरिड कपल एक मिनी हनीमून पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए गए हुए है ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-12-19 02:43 GMT

कैटरीना-विक्की (फोटो : सोशल मीडिया )

Katrina Kaif Mehndi: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (Katrina kaif- vicky kaushal wedding) की खबर जब से फैली तब से हर रोज़ एक से बढ़कर एक अपडेट्स आने शुरू हो गए थे । 9 दिसंबर को सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा होटल में दोनों ने धूम धाम से शादी की । सोशल मीडिया पर कपल छाए रहते हैं । फैन्स भी बेसब्री से उनकी तस्वीरों का इंतज़ार (Katrina Kaif Instagram) किया करते हैं। वही अपनी शादी के बाद, न्यूली मेरिड कपल एक मिनी हनीमून (Katrina kaif- vicky kaushal Mini Honeymoon) पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए गए हुए है, जिसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है । अपने हनीमून से कैटरीना ने अपनी मेहंदी (Katrina kaif mehndi) दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में हार्ट इमोजी बनाया ।

शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हनीमून के लिए रवाना हुए । जहां से कैटरीना ने समंदर किनारे एक तस्वीर शेयर की है जिसमें पंजाबी दुल्हन बनीं कैट के हाथों में लाल चूड़ा नजर आ रहा है साथ ही उनके हाथों की मेंहदी भी साफ रची दिखाई दे रही है । वही सभी शादी की तस्वीरों के बाद अब कैटरीना की मेहंदी वाली तस्वीर भी तेज़ी से वायरल हो रही हैं । जिसे फैन्स देखना पसंद कर रहे हैं । वही उनकी इस तस्वीर पर हुमा कुरैशी, प्रीति जिंटा और नेहा धूपिया समेत कई सेलेब्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी डाला है।

बता दें, इससे पहले कैटरीना कैफ ने शादी के बाद 'चौंका चढाना' की रस्म में हलवा बनाया था । जिसकी तस्वीर कैटरीना और विक्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी ।

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो कैटरीना कैफ और विक्की अपनी शादी के बाद बिना लम्बा ब्रेक लिए काम पर वापसी कर रहे हैं। ख़बरों की माने तो कैटरीना कैफ, सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग जल्द दिल्ली में शुरू करेंगी। टाइगर 3 (Tiger 3)  की शूटिंग अब अंतिम चरण के लिए तैयार हैं। ख़बरों की माने तो दोनों अगले साल जनवरी 2022 के मिड से नई दिल्ली में फिल्म के एक अहम शेड्यूल की शूटिंग करेंगे। वही पति विक्की कौशल भी अपने काम पर वापसी कर रहे हैं। उनके पास इस समय काफी प्रोजेक्ट्स हैं और नई आने वाली फिल्मों में सैम बहादुर और गोविंदा नाम मेरा हैं।

Tags:    

Similar News