Katrina Kaif Bridal Look: कैटरीना कैफ की ब्लू डायमंड अंगूठी और अनोखे कलीरों ने खीचा सबका ध्यान, जानें क्या हैं इनकी कीमत

Katrina Kaif Bridal Look: दुल्हन बनी कैट के लहंगे से लेकर मेकअप और ज्वैलरी तक ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खीचा ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-12-10 03:40 GMT

Katrina Kaif Bridal Look: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को हो गयी । दोनों ने सात फेरे लेने के बाद अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो चंद मिनटों में वायरल हो गयी । लाखों करोड़ों लोगों का दिल तोड़ते हुए कैटरीना कैफ विक्की कौशल की वाइफ बन हुई हैं । दुल्हन बनी कैट के लहंगे से लेकर मेकअप और ज्वैलरी तक ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खीचा । लेकिन सबसे कैटरीना कैफ की ब्लू अंगूठी और अनोखे कलीरों पर सबकी नज़रे आकर टिकी । तो चलिए जानते हैं इनकी खासियत के बारे में।

कैटरीना कैफ की ब्लू डायमंड अंगूठी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल फाइनली एक दूसरे के हुए । कैट को अपनी दुल्हनियां बनाने के लिए विक्की ने उनकी पसंद नापसंद का खास ध्यान रखा । जिसमें से एक कैटरीना के हाथ में नज़र आ रही ब्लू डायमंड रिंग (Katrina Kaif blue diamond ring) हैं । बाएं हाथ की रिंग फिंगर में कैटरीना कैफ ये रिंग पहनी नज़र आ रहे हैं । जिसे विक्की कौशल ने उन्हें पहनाई होगी । ख़बरों की माने तो ब्यू सफायर और डायमंड से इस रिंग को तैयार किया गया है । जिसकी कीमत (blue diamond ring Price) 7 लाख रुपये बताई जा रही है । इस खूबसूरत रिंग को न्यूयॉर्क से मंगवाया गया है ।


अनोखे कलीरों की दूर दूर तक चर्चा

कैटरीना कैफ ने शादी के लिए लाल रंग के लहंगे (Katrina Kaif Red lehenga) को ही चुना । पंजाबी दुल्हन बनी कैटरीना ने सभी का दिल जीत लिया । पंजाबी दुल्हन के हाथों में लाल चूड़ा और कलीरें (kaleera) ज़रूर देखा जाता है । कैटरीना कैफ ने भी अपनी शादी के लिए हार्ट शेप के अनोखे डिजाइन से बने कलीरें पहने दिखी । जिसकी फोटो अब वायरल हो चुकी है । दुल्हन के लिए इसे ख़ास डिजाइन करवाए गए थे । जिसकी वीडियो भी सामने आई हैं ।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (फोटो : सोशल मीडिया )

नए घर में शिफ्ट होंगे कपल

खबर है कि शादी के बाद कैटरीना और विक्की राजस्थान से ही अपने हनीमून के लिए रवाना हो रहे हैं । जिसके बाद दोनों जल्द अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं । इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने दोनों को बधाई देने के दौरान कही थी । बता दें, पिछले दो साल से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दुसरे को डेट कर रहे थे । जिसके बाद दोनों ने बिना देरी किये शादी का बड़ा फैसला लिया और कल शादी के बंधन में बंद गए । दोनों को दुनिया भर से बधाई सन्देश आ रहे हैं ।

Tags:    

Similar News