KKK14 Asim Riaz हैं सबसे महंगे खिलाड़ी, जानिए कितने रूपए लेकर हुए बाहर

Khatron Ke Khiladi 14 Asim Riaz Fees: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में आने के बाद कंट्रोवर्सी का हिस्सा बने आसिम जानिए कितने रूपए लेकर निकले बाहर

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-30 06:33 GMT

Khatron Ke Khiladi 14 Asim Riaz Net Worth 

Khatron Ke Khiladi 14 Asim Riaz:  आसिम रियाज Bigg Boss 13 के बाद किसी रियलटी शो का हिस्सा बने हैं। बिग बॉस 13 के जैसे ही Khatron Ke Khiladi 14 में आने के बाद आसिम रियाज कंट्रोवर्सी में छा गए। आसिम रियाज (Asim Riaz) ने Khatron Ke Khiladi 14 में जाते ही शो के कंटेस्टेंट से लड़ाई करना शुरू कर दिया। आसिम रियाज और शो के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार और अन्य लोगो से बहस करते हुए नजर आएं हैं। शो के शूटिंग के दौरान ही ऐसी खबरें आई थी कि आसिम रियाज, अभिषेक कुमार, शालिन भनोट और शो के होस्ट रोहित शेट्टी के बीच बहस हुई है। जिसकी वजह से Asim Riaz को शो से बाहर कर दिया गया। अब जाकर ये पूरा मामला सामने आया है। जब शो कलर्स टीवी पर शुरू हुआ है। चलिए जानते हैं कि आसिम रियाज को Khatron Ke Khiladi 14 से बाहर आने पर कितने रूपए मिले हैं। और उन्होंने एक एपिसोड के कितने रूपए चार्ज किए हैं। 

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 आसिम रियाज फीस (Khatron Ke Khiladi Season 14 Asim Riaz Fees)-

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम एक्टर आसिम रियाज खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi 14 Asim Riaz) में खतरों का सामना करते हुए नजर आएंगे। और खबरों कि माने तो आसिम रियाज इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। आसिम रियाज ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के लिए हर हफ्ते का 15 से 20 लाख (Khatron Ke Khiladi 14 Asim Riaz Salary) तक चार्ज किया है।

खतरों के खिलाड़ी 14 से आसिम रियाज को कितना मिले रूपए (Khatron Ke Khiladi 14 Asim Riaz Salary Per Episode)-

आसिम रियाज (Khatron Ke Khiladi 14 Asim Riaz) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आसिम रियाज ने कहा था कि वहाँ ये अपने फैंस के लिए आए हैं, ना कि इन लूजर्स के लिए उनके पास इतना पैसा है कि वो हर 6 महीने पर गाड़ियाँ बदलते हैं। जिसके बाद आसिम रियाज को शो से बाहर कर दिया गया। यदि हम आसिम रियाज के शो से बाहर जाने पर उनकी फीस के बारे में बात करें तो आसिम रियाज को पर एपिसोड के 15-20 लाख मिले हैं। और वो केवल दो हफ्ते ही शो में रहे हैं। जिसके अनुसार आसिम रियाज को 50-60 लाख तक लेकर Khatron Ke Khiladi 14 से बाहर गए हैं। वैसे Asim Riaz ने बहस करते समय कहा था कि वो किसी भी टीम से स्टंट कर सकते हैं और वो पैसे नहीं लेंगे। यदि आसिम अपनी बात पर कायम रहे होंगे तो उन्होंने एक रूपए भी नहीं लिया होगा। इसके बारे में आसिम  रियाज या कलर्स टीवी ही बता सकता है।

आसिम रियाज नेटवर्थ (Asim Riaz Net Worth In Rupees)-

यदि हम आसिम रियाज के नेटवर्थ की बात करें तो आसिम रियाज के बात कुल 41 करोड़ रूपए (Asim Riaz Net Worth In Rupees) तक की संपत्ति है।

Tags:    

Similar News