Khatron Ke Khiladi 14 के विनर की तस्वीर आई सामने, इस कंटेस्टेंट्स ने जीता शो

Khatron Ke Khiladi Season 14 Winner: रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 में प्रतियोगियों ने जीता 'तस्वीरें' वायरल, जानिये सच

Update:2024-09-16 20:38 IST

Khatron Ke Khiladi 14 Winner

Khatron Ke Khiladi 14 Winner: रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का फिनाले (Khatron Ke Khiladi Season 14 Finale) 15 सितंबर 2024 को मुंबई फिल्म सिटी में शूट किया गया है।जिसमें जिगरा की कास्ट(Jigra Cast) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वेदांग रैना शामिल हुए हैं। क्या समय सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है।जिसमें बताया जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी 14 में ये प्रतियोगी जीत(Khatron Ke Khiladi Season 14 Winner)) चुका है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 कौन जीता (Khatron Ke Khiladi Season 14 Winner Name)-



 रविवार (15 सितंबर) को मुंबई में कंटेस्टेंट्स ने ग्रैंड फिनाले एपिसोड की शूटिंग की। शूटिंग के बाद आखिरी एपिसोड की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सामने आए हैं। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें करणवीर मेहरा आलिया भट्ट के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर ने खतरों के खिलाड़ी 14 जीतने वाले करण वीर मेहरा(Karan Veer Mehra ) के बारे में अटकलें लगाईं।लेकिन हम आपको बता दे की खतरों के खिलाड़ी 14 के विजेता(Khatron Ke Khiladi Season 14 Winner) का नाम ऑनलाइन लीक नहीं हुआ है, इसलिए आपको किसी भी अफवाह पर विश्वास नहीं करना चाहिए। खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के विजेता का नाम फाइनल वाले दिन रिलीज किया जाएगा।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का फिनाले कब है (Khatron Ke Khiladi Finale Date)-

"कलर्स टीवी खतरों के खिलाड़ी सीजन 14(Khatron Ke Khiladi Season 14) के फिनाले के साथ चीजों को एक पायदान ऊपर ले जाना चाहता है। चैनल केकेके 14 के फिनाले (Khatron Ke Khiladi 14 Finale Episode) को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। तो वही खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के ग्रैंड फिनाले में जिगरा की कास्ट भी आई है।

बता दे कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का फिनाले (Khatron Ke Khiladi Season 14 Finale Date) टीवी पर 28 सितंबर 2024 को शूट किया जाएगा।

Tags:    

Similar News