Animal : एनिमल बनेंगे खेसारी लाल यादव, रणबीर की फिल्म का बनेगा सीक्वल

Animal : रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने इस वक्त हर समय धमाल मचा रखा है। अब आ रही खबरों के मुताबिक इस फिल्म का भोजपुरी में सीक्वल बनाया जाएगा जिसके मुख्य हीरो खेसारी लाल यादव होंगे।

Update: 2023-12-11 12:48 GMT

khesari lal yadav going to do sequel of animal 

Animal : टीवी इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर और हिट फिल्मों का दूसरी इंडस्ट्री में दूसरी भाषा में बनाए जाने का चलन आज से नहीं बल्कि सालों से चला रहा है। बॉलीवुड में न जाने कितनी फिल्में बनी है जिन्हें साउथ फिल्मों की कहानी के ऊपर बनाया गया है। वहीं भोजपुरी भी एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पर कई भाषा में बनाई गई फिल्मों के रीमेक बनाए गए हैं। बॉलीवुड की हिट फिल्मों को भोजपुरी में बनाया जाना बहुत आम बात है और अक्सर भोजपुरी सिनेमा हिंदी सिनेमा की कॉपी करते हुए दिखाई देता है। फिल्म की कहानी हो या फिर कलाकारों की एक्टिंग का स्टाइल यहां पर सब कुछ आपको कॉपी देखने को मिल जाएगा।

इस समय बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर और बॉबी देओल अपनी फिल्म एनिमल के चलते चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल में जाकर रख दिया है और न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी इसे दर्शन बहुत पसंद कर रहे हैं और यह कमाई के आंकड़े तोड़ती हुई दिखाई दे रही है। कमाई के मामले में इस फिल्म ने कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है और कलाकारों की एक्टिंग की जंपर तारीफ की जा रही है।

भोजपुरी में बनेगी एनिमल

इस बीच यह खबर सामने आ रही है कि रणबीर कपूर की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को भोजपुरी में कॉपी कर बनाया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मार्क्स इस फिल्म का भोजपुरी वर्जन बनाना चाहते हैं। यह भी बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर के किरदार को भोजपुरी फिल्म में खेसारी लाल यादव निभाने वाले हैं। खबरों की माने तो खेसारी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं और उनकी यही वाली फिल्म एनिमल की कॉपी हो सकती है।

खेसारी बनेंगे एनिमल

भोजपुरी सिनेमा पसंद करने वाले लोगों के बीच खेसारी लाल यादव बहुत ही प्रसिद्ध है और लोगों की एक्टिंग और स्टाइल को खूब पसंद करते हैं। अब खेसारी अपनी फिल्म में अगर एनिमल का रणबीर कपूर बनते हैं तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहने वाला है। यह बताया जा रहा है कि उनकी अगली फिल्म डांस में रणबीर कपूर की फिल्म के एक्शन सीन से लेकर कहानी सब कुछ कॉपी किया जाने वाला है। भोजपुरी मेकर्स इस मामले में फिल्म के डायरेक्टर और एक्शन डायरेक्टर से बातें कर रहे हैं और अगर सब कुछ ठीक रहता है तो इस फिल्म को भोजपुरी में बनाया जाएगा।

नजर आएंगे साउथ के सितारे

आपको बता दें कि इस फिल्म में साउथ के सितारे भी नजर आने वाले हैं। बनारस में जनवरी से इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। एनिमल को भोजपुरी में बनाए जाने की खबर सामने आने के बाद फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और वह खेसारी लाल यादव को जल्द से जल्द एनिमल के अवतार में देखना चाहते हैं। खेसारी लाल यादव रणबीर कपूर की नकल किस तरह से उतरते हैं और अपने किरदार पर कितना खरा उतरते हैं यह तो उनकी फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा।

Tags:    

Similar News