ब्लैक ब्यूटी बन Kiara Advani ने बिखेरा अपना जादू, फैंस बोले आप पर से नज़रें हटाना हुआ मुश्किल!

Kiara Advani Photoshoot: कियारा अडवाणी ने अपनी फोटोशूट की लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमे वो काफी खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं।

Update: 2022-10-31 11:41 GMT

Kiara Advani Photoshoot (Image Credit-Social Media)

Kiara Advani Photoshoot: अगर बॉलीवुड में ऐसा कोई एक सेलेब है जो हर बार अपने अपीरियंस और आत्मविश्वास से सभी को चौका देता है, तो वो कोई और नहीं बल्कि कियारा आडवाणी हैं। उन्हें बखूबी पता है कि कैसे वो अपनी ख़ूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बना देतीं हैं। कियारा चाहे कशुअल वियर पहने या फिर कुछ एलिगेंट सा पहने वो हर अटायर में परफेक्ट लगतीं हैं। वो हर बार अपने गोजिएस लुक से अपने फैंस को हैरान कर देतीं हैं। एक बार फिर कियारा ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से ये साबित कर दिया है कि वो सबसे अलग हैं। वो हर बार की तरह इस बार भी कुछ नया पोस्ट शेयर करने के लिए फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गईं हैं। वहीँ कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेहद खास फोटो शेयर की है। उनकी इस तस्वीर ने एक बार फिर, बी-टाउन में हलचल मचा दी है।

कुछ घंटे पहले, ही कियारा ने अपनी ये तस्वीर सबके साथ शेयर की है। फोटो में वो स्ट्रैपलेस शीर-लॉन्ग ब्लैक ड्रेस में बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने बाल खुले रखे हैं और वो अपने हांथों को काफी ख़ूबसूरती के साथ लहरा रहीं हैं। तस्वीरों में वो काफी कॉंफिडेंट नज़र आ रहीं हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन दिया "लव," जिसमे एक हैरान करने वाले इमोजी के साथ पोस्ट किया है।

इसके बाद फैंस ने उनकी इस तस्वीर पर कमैंट्स करना शुरू कर दिया है। सभी ने रिप्लाई सेक्शन में उनकी तारीफ की। एक फैन ने लिखा, 'आप एक फरिश्ता की तरह बहुत खूबसूरत हैं, मैं आपसे नजरें नहीं हटा सकता। वहीँ दूसरे ने लिखा,' आप बहुत सुंदर लग रही हैं।" एक और फैन ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा,''गॉर्जियस', 'हॉट', 'क्वीन।' सभी फैंस कियारा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

हर किसी की तरह, हम भी उनके लेटेस्ट लुक को देखकर काफी इम्प्रेस हैं। कियारा आडवाणी अपने फैशन सेन्स से सभी को हर बार हैरान कर देतीं हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहाँ अपनी एक फोटो शेयर करके उन्होंने तहलका मचा दिया है और फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। ये तस्वीर कियारा के नए फोटोशूट की है। जिसे उन्होंने सबके साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

वर्कफ्रंट की बात कारण तो एक्ट्रेस नए प्रोजेक्ट्स के साथ काफी व्यस्त है। उनके पास विक्की कौशल के साथ 'गोविंदा मेरा नाम'और कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' जैसी फिल्में हैं।

Tags:    

Similar News