Anant-Radhika की शादी से पहले मुंबई की ऑटो रिक्शा में घूमती दिखीं Kardashian Sisters

Kim Kardashian And Khloe Kardashian: किम और क्लोई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों मुंबई में ऑटो रिक्शा की सवारी करते दिखाई दे रहीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-12 10:18 GMT

Kim Kardashian And Khloe Kardashian (Photo- Social Media)

Kim Kardashian And Khloe Kardashian Video Viral: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आज शादी है, अब से बस कुछ ही देर में शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। अनंत और राधिका की शादी में जबरदस्त धमाल मचने वाला है, दुनिया भर से जानी मानी हस्तियां आ रहीं हैं। वहीं अमेरिकी सिंगर किम कार्दशियन और उनकी बहन क्लोई कार्दशियन भी अनंत और राधिका की शादी अटेंड करने मुंबई पहुंच चुकीं हैं। इसी बीच किम और क्लोई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों मुंबई में ऑटो रिक्शा की सवारी करते दिखाई दे रहीं हैं।

किम और क्लोई कार्दशियन ने की ऑटो रिक्शा में सैर (Kim Kardashian And Khloe Kardashian In Mumbai Auto Rickshaw)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का हिस्सा बनने दूर-दूर से लोग पहुंच रहें हैं। बहुत से गेस्ट बीती शाम को इंडिया पहुंच गए थे, वहीं बहुत से वीवीआईपी गेस्ट आज पहुंच रहें हैं। वहीं बात करें अगर किम कार्दशियन की तो वह अपनी बहन क्लोई कार्दशियन के साथ बीती शाम को ही मुंबई पहुंच गईं थीं, मुंबई में उनका शानदार स्वागत किया गया था, जिसकी एक झलक किम ने अपने सोशल मीडिया पर भी साझा की थी।


वहीं अब आज अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अटेंड करने से पहले किम और क्लोई कार्दशियन मुंबई घूमने निकलीं, दोनों कार्दशियन बहनें मुंबई की फेमस रिक्शा ऑटो रिक्शा की सवारी करते नजर आईं, किम और क्लोई का ऑटो रिक्शा वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि किम और क्लोई ऑटो रिक्शा में बैठीं हुईं हैं। यहां देखें वीडियो -

एयरपोर्ट पर हॉट अंदाज में दिखीं थीं किम कार्दशियन (Kim Kardashian And Khloe Kardashian Spotted At Airport) 

किम कार्दशियन बेहद हॉट हैं, अपनी हॉटनेस से वह फैंस के दिलों को चुरा लेती हैं। बीती शाम उन्हें प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान उनका अंदाज देखते बन रहा था। उन्होंने बेहद हॉट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह गजब की लग रहीं थीं, वहीं उनकी बहन क्लोई कार्दशियन भी कुछ कम गॉर्जियस नहीं लग रहीं थीं। अब तो लोग उन्हें अनंत और राधिका की शादी में देखने के लिए उत्साहित हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक किम कार्दशियन कुछ इंडियन लुक कैरी करने वाली हैं, ऐसे में उन्हें इंडियन लुक में देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

Tags:    

Similar News