देसी कुड़ी बन Anant-Radhika का दूसरा वेडिंग फंक्शन अटेंड करने निकली Kim-Khloe, गिरते-गिरते बचीं

Kim-Khloe Latest Video: अनंत और राधिका का दूसरा वेडिंग फंक्शन अटेंड करने किम कार्दशियन और क्लोई कार्दशियन देसी कुड़ी बनकर निकलीं, जिसका वीडियो भी सामने आ चुका है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-13 12:44 GMT

Kim Kardashian-Khloe Kardashian Latest Video (Photo- Social Media)

Kim Kardashian-Khloe Kardashian Latest Video: अमेरिकी सिंगर और मॉडल किम कार्दशियन और उनकी बहन क्लोई कार्दशियन इस वक्त मुंबई में हैं, ये दोनों ही मुंबई में अंबानी की खास गेस्ट बनकर आईं हुईं हैं। जी हां! मुकेश और नीता अंबानी ने किम और क्लोई कार्दशियन को अपने बेटे अनंत की शादी का हिस्सा बनने के लिए इनवाइट किया हुआ है, शादी ही गई और अब आज शादी का दूसरा फंक्शन है, जो शुरू हो चुका है। वहीं अनंत और राधिका का दूसरा वेडिंग फंक्शन अटेंड करने किम कार्दशियन और क्लोई कार्दशियन देसी कुड़ी बनकर निकलीं, जिसका वीडियो भी सामने आ चुका है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

किम और क्लोई कार्दशियन का देसी लुक (Kim Kardashian-Khloe Kardashian Indian Look)

बता दें कि किम और क्लोई कार्दशियन ताज होटल में रुकी हुईं हैं। दोनों बहने अनंत और राधिका की शादी का दूसरा फंक्शन अटेंड करने होटल से निकल चुकीं हैं, दोनों को सज संवर कर होटल से बाहर निकलते वक्त स्पॉट किया गया। इस दौरान किम और क्लोई दोनों का ही लुक देखते बन रहा है। किम रोज गोल्ड कलर का बेहद ही खूबसूरत लहंगा पहने नजर आ रहीं हैं, इसके साथ ही उन्होंने बहुत ही हैवी ज्वैलरी भी कैरी की हुई है। किम का देसी लुक देखते बन रहा है। वहीं क्लोई कार्दशियन की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर का बेहद ही प्यारा लहंगा पहना हुआ है, साथ ही ज्वैलरी भी पहनी हुई थी। क्लोई भी इंडियन लुक में कुछ कम खूबसूरत नहीं लग रहीं हैं।


गिरते-गिरते बचीं क्लोई कार्दशियन (Khloe Kardashian Latest Video)

क्लोई कार्दशियन और किम का लेटेस्ट वीडियो सामने आते ही छा चुका है, दोनों बहने बेहद ही प्यारी लग रहीं हैं। बता दें कि जब किम और क्लोई कार्दशियन होटल से वेडिंग फंक्शन वेन्यू के लिए निकल रहीं थीं, इसी दौरान क्लोई कार्दशियन गिरते-गिरते बचीं। जी हां! सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है। क्लोई कार्दशियन का पैर हल्का सा स्लिप होता है, लेकिन वह खुद को कंट्रोल कर लेती हैं। देखें वीडियो -

Tags:    

Similar News