Oh No: इस वजह से हॉलीवुड स्टार किम कर्दाशियां को किया गया था किडनैप, रोकर बताया कारण

Update: 2017-01-10 07:11 GMT

लंदन: किम कार्दाशियां एक ऐसा ऐसा नाम है, जिसे दुनिया की टॉप सेलिब्रिटीज में से गिना जाता है। ग्लैमर की दुनिया का सबसे चर्चित चेहरा हैं। किम कार्दाशियां सोशल मीडिया में आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट और वीडियोज से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। हाल ही में किम ने अपनी किडनैपिंग का सच जब उजागर किया, तो हर किसी के होश उड़ गए। किसी ने नहीं सोचा होगा कि इस हॉलीवुड स्टार की किडनैपिंग के पीछे किडनैपर्स का यह इरादा हो सकता है।

आपको बता दें कि हॉलीवुड स्टार किम कार्दाशियां के साथ तीन महीने पहले पेरिस में लूटपाट हुई थी उन्हें बंदूक की गोली पर किडनैप किया गया था।

आगे की स्लाइड में जानिए किडनैप करने के पीछे क्या था किडनैपर्स का इरादा

हाल ही में किम कार्दाशियां ने तीन महीने पहले हुई अपनी किडनैपिंग के बारे में खुलासा किया है। यह खुलासा उन्होंने रियलिटी शो 'Keeping Up With the Kardashians' के अपकमिंग सीजन की शूटिंग के दौरान किया। कुछ टाइम पहले ही इस शो का प्रोमो लॉन्च हुआ है और इसका एपिसोड मार्च में रिलीज होगा।

शो के दौरान किम कार्दाशियां ने बताया कि मुझे लगा कि अब मैं शायद नहीं बचूंगी किडनैपर मुझे शूट करना चाहते थे। उन्होंने मेरा किडनैप किया और होटल के रूम में ले गए। फिर किडनैपर ने मेरी ज्वैलरी ले ली और मुझे बाथटब में फेंक दिया। वो मुझे गोली मारना चाहते थे। उस टाइम मैं इतना ज्यादा डर गई कि उस पल को याद करते ही कांप जाती हूं। उस टाइम मुझे बस मेरे बच्चे और हसबैंड ही याद आ रहे थे।

बता दें कि हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दाशियां को तीन महीने पहले बंदूक की नोक पर नकाबपोश बदमाशों ने बंधक बनाया था। उस समय किम से 74 करोड़ रुपए से ज्यादा कीमत की ज्वैलरी लूटी गई थी। जिसके बाद हमलावर किम को बाथरूम में बंद कर फरार हो गए थे।

आगे की स्लाइड में देखिए इस सुपर मॉडल के हॉट अंदाज

आगे की स्लाइड में देखिए किम का और भी हॉट लुक

Tags:    

Similar News