King Movie Shahrukh Khan Role: किंग मूवी में शाहरुख खान का क्या होगा रोल पता चल गया

Shahrukh Khan King Movie Role Update: किंग मूवी में शाहरुख खान की बेटी सुहाना के साथ किस रोल में आएंगी नजर पता चल गया

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-17 12:36 IST

King Movie Shahrukh Khan Role

King Movie Shahrukh Khan Update: शाहरूख खान की इस साल की सबसे चर्चित फिल्म किंग जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को लेकर हर रोज किसी ना किसी प्रकार का अपडेट आता रहता है। इस फिल्म के रिलीज डेट के बारे में अनॉउंसमेंट पहले ही कर दिया गया था। तो वहीं फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू की जा सकती है। अब जाकर इस फिल्म में शाहरूख खान (Shahrukh Khan) के रोल के बारे मे अपडेट आया है। चलिए जानते हैं शाहरूख खान किंग मूवी में किस भूमिका में नजर आएंगे। 

शाहरूख खान किंग मूवी रोल ( Shahrukh Khan King Movie Role)-

किंग एक एक्शन थ्रिलर रहस्यमय मूवी हैं, जिसको सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित की जा रहा है। जिसमें न केवल सस्पेंस और रहस्य के तत्व भरपूर होंगे बल्कि इसमें व्यापक हाई-ऑक्टन एक्शन भी होगा। इस बीच में एक नया खुलासा हुआ है। बता दे कि शाहरूख खान किंग मूवी में एक हत्यारे की भूमिका में नजर आएंगे। तो वहीं इस फिल्म को लेकर पहले से ऐसी जानकारी सामने आ रही थी कि फिल्म में शाहरूख खान डॉन की भूमिका में नजर आएंगे। तो वहीं इनकी बेटी सुहाना खान इस फिल्म में उनकी शिष्या की भूमिका में नजर आ सकती है। इससे पहले Shahrukh Khan को खलनायक की भूमिक में 90 के दशक की फिल्में बाजीगर, अंजाम और डर में देखा गया है। 

अब जाकर एक बार King Movie के माध्यम से Shahrukh Khan ग्रे शेड वाले रोल में वापसी की इस खबर ने न केवल उत्साह बढ़ाया है। तो वहीं अगस्त में लोकार्नों फिल्म फेस्टिवल के दौरान कहा था कि- मुझे लगता है कि मेरे पास एक खलनायक की भूमिका निभाने का एक नया तरीका हैं। किंग के साथ इस तरह की भूमिकाओं में उनकी वापसी के बारे में हालहि में टिप्पणी और अधिक जोर पकड़ती दिख रही है। 

शाहरूख खान सुहाना खान की फिल्म की शूटिंग शुरू होगी (Shahrukh Khan Suhana Khan King Movie Shooting Start Date)-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरूख खान, सुहाना खान और अभिषेक बच्चन की किंग मूवी की शूटिंग अगसे साल जनवरी 20025 में मुंबई में शुरू की जाएगी। इसेक बाद कास्ट और क्रू यूरोप में एक लंबे शूटिंग शेड्यूल पर जाएंगे। निर्माताओं ने फिल्म के लिए के लिए एक शानदार पृष्ठभूमि बनाने के लिए पूरे महाद्वीप में लुभावने स्थानों की सावधानीपूर्वक खोज की है।

शाहरूख खान सुहाना खान किंग मूवी रिलीज डेट (Shahrukh Khan Suhana Khan King Movie Release Date)-

किंग मूवी में शाहरूख खान, सुहाना खान के अलावा अभय वर्मा और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 2026 में ईद के अवसर पर रिलीज होगी। जिसकी भिड़त रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म लव एंड वॉर से होगी। 

Tags:    

Similar News