King Movie के लिए Shahrukh Khan ने बदला लुक, सोशल मीडिया पर हॉलीवुड एक्टर से हुई तुलना

Shahrukh Khan King Movie Update: इटली में अंबानी प्री-वेडिंग बैश में शाहरुख खान के लुक की तुलना 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' एक्टर से की गई,पढ़े पूरी खबर

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-03 07:52 GMT

Shahrukh Khan King Movie Look

Shahrukh Khan King Movie: बॉलीवुड के किंग खान (King Khan) यानी शाहरुख खान इस समय सोशल मीडिया पर अपने नए लुक की वजह से छाए हुए है, बता दे कि मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले इटली में जश्न मनाया गया थाजहां पर बॉलीवुड टॉलीवुड हॉलीवुड स्टार्स का मेला लगा हुआ था उसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी अपने परिवार के साथ शामिल हुए थे.जंहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शाहरुख के आधिकारिक फैनसाइट द्वारा शेयर किए गए वीडियो में खान परिवार को अभिनेता रणबीर कपूर सहित अन्य सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ घुलते-मिलते देखा गया.शाहरुख, रणबीर और अबराम जश्न के बीच बातचीत करते हुए नज़र आए। शाहरुख खान नीले रंग के सूट में नज़र आए, जिसके साथ उन्होंने सफ़ेद दुपट्टा पहना हुआ.जिसके बाद शाहरुख खान का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग शाहरुख खान(Shahrukh Khan) के लुक कि तुलना हॉलीवुड एक्टर से करने लगें.

शाहरुख खान की तुलना जॉनी डेप से(Compare Shah Rukh Khan To Johnny Depp)-

जैसे ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग(Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding) का वीडियो सामने आया लोग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तुलना पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन के हीरो जॉनी डेप से करने लगे, तो वही कुछ फैंस ने शाहरुख के इस लुक की तारीफ की तो वही कुछ लोगो ने ट्रोल भी किया.

शाहरुख खान ने किंग मूवी के लिए अपना ये लुक (Shahrukh Khan King Movie Look)-

अभी कुछ समय पहले ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan King Movie) का एक वीडियो सामने आया जिसमें उनके टेबल पर उनकी आने वाली फिल्म किंग की स्क्रिप्ट रखी हुई थी। जिसकी चर्चा काफी टाइम से हो रही थी कि शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म कर रहे हैं। जिसका नाम किंग होगा,खबरों की माने तो शाहरुख खान ने अपना ये लुक किंग फिल्म (King Movie Shahrukh Khan) के लिए अपना लिया है।

Tags:    

Similar News