King Movie Update: किंग मूवी में शाहरूख खान से भिड़ेगे अभिषेक बच्चन, जानिए क्या होगा रोल

King Movie Shahrukh Khan Suhana Khan Cast: शाहरूख खान व सुहाना खान की किंग फिल्म पर आया बड़ा अपडेट, फिल्म में हुई इस स्टार किड की एंट्री, पढ़े पूरी खबर

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-15 11:40 GMT

King Movie Update

King Movie Update: शाहरूख खान (Shahrukh Khan) सुहाना खान (Suhana Khan) की इस साल की सबसे चर्चित फिल्म जिसके बारे में खुद शाहरूख खान ने अपने द्वारा एक जारी वीडियो में गलती से अनॉउंमेंट कर दिया है। उसपर हर रोज कोई ना कोई ताजा अपडेट आती रहती है। शाहरूख खान के फैंस को उनकी इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है, अब जाकर शाहरूख खान और सुहाना खान की फिल्म King के कास्ट को लेकर एक और ताजा अपडेट सामने आई हैं। चलिए जानते हैं शाहरूख खान की फिल्म किंग से जुड़ी अपडेट 

शाहरूख खान की फिल्म किंग में अभिषेक बच्चन की एंट्री (Abhishek Bachchan In Shahrukh Khan Suhana Khan King Movie)-

शाहरूख खान (Shahrukh Khan) इस समय अपनी शहजादी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ आने वाली फिल्म King पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। ये एक टेंटपोल एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है। जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और जिसका निर्माण करने को तैयार हैं। फिल्म के निर्माता चाहते हैं कि ये फिल्म पठान और जवान की तरह ही सुपरहिट साबित हो। इसलिए फिल्म को लेकर किसी प्रकार की लापरवाही नहीं कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरूख खान और सुहाना खान के अलावा अब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan King Movie)  की एंट्री हो चुकी है। 

शाहरूख खान की किंग मूवी में अभिषेक बच्चन का रोल (Abhishek Bachchan Role In Shahrukh Khan King Movie)-

ऐसी खबरें आ रही हैं कि शाहरूख खान की किंग मूवी में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को खलनायक (King Movie Villain) की भूमिका के लिए चुना गया है। इस बड़े पैमाने की एक्शन एंटरटेनर में शाहरूख खान के साथ खलनायक की भूमिका निभाएंगे अभिषेक बच्चन हालाकि अभी तक उनके किरदार की बारीकियों को गुप्त रखा गया है। 

किंग की शूटिंग कब से शुरू होगी (Shahrukh Khan Suhana Khan Movie King Shooting Start Date In Hindi)-

शाहरूख खान और सुहाना खान के साथ अपनी अगली फिल्म King की अनॉउंसमेंट कुछ समय पहले ही किया था। जिसके बाद हर रोज शाहरूख खान और सुहाना खान की फिल्म किंग को लेकर ताजा अपडेट सामने आते रहते हैं। कुछ समय पहले ही शाहरूख खान का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उनके पास रखे टेबल पर उनकी फिल्म किंग का स्क्रिप्ट नजर आया था। जिसके बाद इस फिल्म पर मुहर लग गई थी। तो वहीं मीडिया में आए ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरूख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ फिल्म किंग की शूटिंग अगस्त 2024 से शुरू कर सकते हैं। 

किंग मूवी कब रिलीज होगी (Shahrukh Khan Suhana Khan King Movie Release Date In Hindi)-

शाहरूख खान (Shahrukh Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) की फिल्म किंग (King Movie) की  फिल्म किंग कब रिलीज होगी। यदि आप भी इसके बारे में जानना चाहते हैं तो बता दे कि इस साल यानि 2024 के अंत में फ्लोर पर आ जाएगी। तो वहीं शाहरूख खान और सुहाना खान की फिल्म कब रिलीज होगी। इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी मेकर्स द्वारा साझा नहीं कि गई है। लेकिन रिपोर्ट्स कि माने तो फिल्म 2025 (King Movie Release Date) तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। 

Tags:    

Similar News