KRK Arrested: बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान एयरपोर्ट से गिरफ्तार, विवादित ट्वीट का है मामला

KRK Arrested: कमाल आर खान अक्सर अपने ट्वीट्स और बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। उनके निशाने पर हमेशा बॉलीवुड स्टार्स रहते हैं।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-08-30 04:26 GMT

कमाल आर खान (photo: social media ) 

KRK Arrested: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म आलोचक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके को मुंबई पुलिस ने मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। अक्सर विवादों से घिरे रहने वाले केआरके के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज थी, उसी पर कार्रवाई करते हुए मलाड पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया।

बताया जा रहा है कि ये कार्रवाई उनके किसी विवादित ट्वीट को लेकर हुई है। मलाड पुलिस ने उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर डिटेन किया और फिर उनसे पूछताछ की। जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया। केआरके को आज बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बॉलीवुड स्टारर्स को अक्सर कोसते रहते हैं केआरके

कमाल आर खान अक्सर अपने ट्वीट्स और बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। उनके निशाने पर हमेशा बॉलीवुड स्टार्स रहते हैं। खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल ने हाल ही में ट्वीटर पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें कई स्टार्स को कब्र में लेटा हुआ दिखाया गया था। इन कब्रों पर फिल्मों के नाम भी लिखे थे। फोटो में केआरके बॉयकॉय लिखे फावड़े से ब्रह्मास्त्र की कब्र खोदते नजर आ रहे थे, जबकि उनकी टीशर्ट पर ऊॅं लिखा नजर आ रहा था। केआरके अपने ट्वीट्स में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान से लेकर सलमान खान तक को भला बुरा कह चुके हैं।

सलमान खान ने किया था मानहानि का केस

केआरके इससे पहले भी कानूनी पचड़ों में फंस चुके हैं। बॉलीवुड स्टार सलखान खान की फिल्म राधे का निगेटिव रिव्यू करने और साथ ही उनपर पर्सनल अटैक करने को लेकर सल्लू मियां ने उन्हें अदालत में खींच लिया था। उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था।

केआरके ने हाल में बदला था सरनेम

कमाल राशिद खान ने हाल ही में अपने सरनेम से खान हटाकर कुमार कर लिया था। उन्होंने एक ट्वीट में इसकी जानकारी देते हुए लिखा था, आज मैंने अपने नाम से खान सरनेम हटाने और अपनी पत्नी का सरनेम कुमार जोड़ने का फैसला लिया है। मेरी पत्नी का नाम अनिता कुमार है। तो मेरा नाम अब कमाल राशिद कुमार होगा।

बता दें कि कमाल खान कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Tags:    

Similar News