Krrish 4 Movie Story: ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 की कहानी रिलीज से पहले हुई लीक

Krrish 4 Movie Story Update: ऋतिक रोशन की बहुचर्चित फिल्म कृष 4 रिलीज होने से पहले ही फिल्म की स्टोरी आई सामने, जानिए क्या होगी फिल्म की कहानी

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-03 11:48 GMT

Krrish 4 Movie Update 

Hrithik Roshan Krrish 4 Movie Update:  ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म Krrish 4 इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। यदि हम बॉलीवुड के सुपरहीरो की बात करे तो उसमें ऋतिक रोशन की फिल्म कृष का जरूर ही जिक्र आता है। ऋतिक रोशन की फिल्म कृष के 3 पार्ट बन चुके है। जोकि दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किए गए है। तो वहीं अब मेकर्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म कृष के चौथे पार्ट की तैयारी में जुट गए है। ऋतिक रोशन की कृष 3 (Krrish 3) साल 2013 में रिलीज हुई थी। जिसको रिलीज हुए काफी समय हो चुका है। जिसके बाद से दर्शको को कृष के अगले पार्ट यानि कृष 4 (Krrish 4) का बेसब्री से इंतजार है। अभी तक कृष 4 (Krrish 4) को लेकर दर्शक अंदाजा ही लगा रहे थे लेकिन अब जाकर कृष 4 )(Krrish 4) से जुड़ी एक ताजा अपडेट सामने आई है। 

कृष 4 की कहानी क्या है?  (Hrithik Roshan Movie Krrish 4 Story In Hindi)-

खबरों कि माने तो इस बार राकेश रोशन (Rakesh Roshan) कृष 4 के लिए एक बेहतरीन कहानी लेकर आ रहे है। पहले खबरे आ रही थी कि कृष 4 (Krrish 4) की कहानी अंतरिक्ष पर आधारित होगी। तो वहीं अब खबरें आ रही हैं कि Hrithik Roshan इस फिल्म में दोहरा किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं। कहाँ जा रहा है कि फिल्म में ऋतिक रोशन हीरो के साथ ही साथ विलेन के भी किरदार में भी नजर आ सकते हैं। लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है और कृृृष 4 की कहानी क्या होगी, इसके बारे में अभी बता पाना थोड़ा मुश्किल होगा।

कृष 4 की शूटिंग कब शुरू होगी ( When Will Krrish 4 shooting start)-

2023 में इसके बारे बताया गया थी राकेश रोशन कृष 4 (Krrish 4) बनाने जा रहे है और इसपर काम भी उन्होंने शुरू कर दिया है। जिसके बाद फैंस कृष 4 (Krrish 4) को लेकर काफी उत्साहित है। प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों के अनुसार ऋतिक रोशन वॉर 2 की शूटिंग के बाद कृष 4 की शूटिंग शुरू कर देंगे। अपने पिता व उनके इन हाउस लेखकों की टीम के साथ सहयोग करते हुए उनका उद्देश्य है कि जल्द से जल्द कृष 4 को फ्लोर पर लाना, कृष 4 9Krrish 4) की शूटिंग ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पूरी गर्मियों के सत्र में विचार-विर्मश करके पूरी कर लेंगे।

तो वहीं अब इसपर एक ताजा अपडेट सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार डायेरक्टर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) व सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने स्क्रिप्ट को लेकर एक कदम आगे बढ़ाया है।। स्क्रिप्ट पर क्रिएटिव आइडिया के साथ राइटर तेजी से कार्य कर रहे हैं। फिल्म का निष्पादन भाग राकेश रोशन के निर्देशन में किया जाएगा।

कृष 4 कब रिलीज होगी (Krrish 4 Release Date)-

सूत्रों कि माने तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)की फिल्म कृष 4 (Krrish 4) की शूटिंग 2024 के अंत तक पूरी हो जाएगी और ये फिल्म 2025 में दर्शको के लिए सिनेमाघरों में रिलीज (Krrish 4 Kab Release Hogi) कर दी जाएगी।

कृष 4 कास्ट (Cast Of Krrish 4)-

कृष 4 (Krrish 4) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के अलावा बतौर अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) को कास्ट किया जाएगा ऐसी खबरे सामने आई है। इसके साथ ही साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी फिल्म इस फिल्म में नजर आ सकते है। लेकिन अभी तक मेकर्स की तरफ से पूरी कास्ट को लेकर किसी प्रकार की अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Tags:    

Similar News