Kulhad Pizza Couple Viral Video: सरेआम कुल्हड़ पिज्जा कपल ने किया ऐसा कांड, हुए ट्रोल तो कमेंट सेक्शन किया ऑफ

Kulhad Pizza Couple New Video: कुल्हड़ पिज्जा कपल का एक नया वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है, आइए दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-20 12:44 IST

Kulhad Pizza Couple New Video

Kulhad Pizza Couple Viral Video: सोशल मीडिया पर कुल्हड़ पिज्जा नाम से मशहूर एक कपल बेहद पॉपुलर हो चुका है, जब से इस कपल का MMS वीडियो लीक हुआ है, इसके बाद से ही ये कपल वायरल हो चुका है और अधिकतर सुर्खियों में भी रहता है। अब तो हाल कुछ ऐसा है कि जैसे ही इनका कुछ नया वीडियो सामने आता है, पूरे इंटरनेट पर छा जाता है। अब फिर कुल्हड़ पिज्जा कपल का एक नया वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है, आइए दिखाते हैं।

कुल्हड़ पिज्जा कपल का नया वीडियो (Kulhad Pizza Couple New Video)

कुल्हड़ पिज्जा कपल का MMS वीडियो लीक होने के बाद इस कपल को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, यहां तक कि आज भी इन्हें सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा नेगेटिविटी मिलती है। कुल्हड़ पिज्जा कपल के नाम से मशहूर कपल का असली नाम गुरप्रीत और सेहज अरोड़ा है। ये दोनों अपने बेहद ही अलग तरह से पिज्जा बनाने के लिए जाने जाते हैं, अब ये दोनों देश भर में बेहद वायरल हो चुके हैं। इसी बीच इस कपल का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है।


कुल्हड़ पिज्जा कपल के नए वीडियो के बारे में आपको बताएं तो इस नए वीडियो में यह कपल सड़क पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स के बहुत कमेंट आ रहे है और दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा था, इस वजह से इस कपल ने इस पोस्ट का कमेंट सेक्शन ही ऑफ कर लिया है। सिर्फ इस पोस्ट का ही नहीं, बल्कि कई और पोस्ट का भी इस कपल ने कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है, क्योंकि mms वीडियो के बाद ये दोनों पब्लिक के निशाने पर आ चुके हैं।

सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग (Kulhad Pizza Couple Social Media Fan Following)

भले ही कुल्हड़ पिज्जा कपल को अपने हर पोस्ट के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। सेहज। अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और लगभग सभी वीडियो पर मिलियंस में व्यूज आते हैं। वहीं गुरप्रीत कौर के इंस्टाग्राम पर 646 K फॉलोअर्स हैं।

Tags:    

Similar News