बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार के परिवार में कोरोना की दस्तक, ये करीबी हुए संक्रमित

कोरोना ने अपनी चपेट में आम और खास सबको ले लिया है कई सेलेब्स की जान भी कोराना वायरस की वजह से चली गई है तो वहीं कई सेलेब्स ठीक भी हो गए हैं। अब भी दुनियाभर में कोरोनावायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं।

Update: 2020-08-16 13:43 GMT
दिलीप कुमार के दोनों भाई कोरोना संक्रमित

मुंबई: कोरोना ने अपनी चपेट में आम और खास सबको ले लिया है कई सेलेब्स की जान भी कोराना वायरस की वजह से चली गई है तो वहीं कई सेलेब्स ठीक भी हो गए हैं। अब भी दुनियाभर में कोरोनावायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं। बॉलीवुड कईं स्टार्स और उनके परिवार इसकी चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन इससे संक्रमित पाए गए थे वहीं अब खबर हैं कि दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के दोनों भाई भी कोरोना की चपेट में हैं।

यह पढ़ें...चीन से बढ़ते तनाव को देखते हुए अमेरिका यहां तैनात करेगा खतरनाक मिसाइलें

 

फाइल

लीलावती अस्पताल में एडमिट

दिलीप कुमार के दोनों छोटे भाई एहसान खान और असलम खान भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट किया गया है। खबरों की माने तो दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने एहसान और असलम की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया।

एहसान खान की उम्र 90 साल की है वहीं असलम खान उनसे उम्र में कुछ साल छोटे हैं। डॉक्टर जालिल पार्कर ने इस बात की जानकारी दी है कि दोनों भाइयों को ब्लड प्रेशर है और एक भाई पार्किंसन सिंड्रोम से भी ग्रसित है। दोनों को नॉन इनवेसिव वेंटिलेटर पर रखा गया है। हालांकि एक्टर दिलीप कुमार पूरी तरह से महफूज हैं क्योंकि वे दोनों भाइयों से अलग रहते हैं।

सायरा बानो ने कहा , 'चिंता करने की कोई बात नहीं है। अहसान और असलम दोनों ही जल्द ठीक होकर घर लौट आएंगे। ' वहीं आपको बता दें कि इससे पहले भी बॉलीवुड के कईं स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। इससे पहले एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पिता भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

यह पढ़ें...सुशांत की बॉडी के पास संदिग्ध बैग, बाहर ‘मिस्ट्री गर्ल’ से मिलने वाला भी गायब

 

फाइल

सायरा बानो की देखरेख में दिलीप कुमार

बता दें कि दिलीप कुमार 97 साल के हो चुके हैं और पत्नी सायरा बानो की देखरेख में रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और प्रशंसकों को पोस्ट कर अपनी हेल्थ जानकारी देते रहते हैं। इसके अलावा वे त्योहारों और खास मौकों पर भी उनकी तरफ से प्रशंसकों के लिए बधाइयां आती रहती हैं।

कोरोना वायरस के संदर्भ में अपने प्रशंसकों को आगाह करते हुए अप्रैल के महीने में दिलीप कुमार ने एक पोस्ट भी शेयर किया था। इसमें उन्होंने लोगों को कोरोना से सतर्क होने की बात कही थी और एक कविता भी लिखी थी। उन्होंने लिखा था- दवा भी, दुआ भी, औरों से फासला भी, गरीबों की खिदमत, कमजोर की सेवा भी ।

Tags:    

Similar News