Liam Payne Wife: लियाम पायने की पत्नी कौन है और कितने बच्चे हैं,जाने इनके परिवार के बारे में

Who is Liam Payne Girlfriend: वन डायरेक्शन टीम के पूर्व सदस्य लियाम पेन बालकनी से गिरने की वजह से मौत हो गई चलिए जानते हैं इनके निजी जीवन के बारे में

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-17 09:10 IST

One direction team member Liam Payne Wife 

Liam Payne Wife: वन डायरेक्शन टीम के पूर्व सदस्य लियाम पायने की 31 साल (Liam Payne Age) की उम्र में बालकनी से गिरने की वजह से मौत हो गई है जिसकी वजह से शुद्ध हॉलीवुड समेट मनोरंजन से जुड़ी दुनिया में शोक की लहर छाई हुई है.ब्यूनस आयर्स के पालेर्मो में कोस्टा रिका स्ट्रीट पर स्थित एक होटल की तीसरी मंजिल की बालकनी से गिरने के बाद पेन की मृत्यु हो गई।चलिए जानते हैं इन्हें पर्सनल लाइफ के बारे में

लियाम पेन की गर्लफ्रेंड कौन है? (Who is Liam Payne Girlfriend)-

बता दे कि लियाम पायने की शादी नहीं हुई है। लेकिन वो कई सारे रिश्ते में रह चुके हैं। लियाम पेन चेरिल कोल को भी डेट कर चुके हैं। Liam Payne ने 2019 में मॉडल माया हेनरी को डेट करना शुरू किया.मैं और अगस्त 2020 में उनकी सगाई हो गई । जून 2021 तक, पेन और हेनरी ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था ।इसके बाद दोनो   फिर से मीले और फिर से सगाई कर ली। मई 2022 में, इस जोड़े ने दूसरी बार अपनी सगाई खत्म कर दी।

मौत के कुछ घंटे पहले लियाम ने अपनी गर्लफ्रेंड केट कैसिडी के साथ स्नैपचैट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस जोड़े को स्विमसूट में मिरर सेल्फी के लिए पोज देते देखा जा सकता है ।यह फोटो 16 अक्टूबर को स्नैपचैट पर पोस्ट की गई थी, केट वास्तव में उसके निधन से कुछ दिन पहले अर्जेंटीना से चली गई थी। केट और लियाम लगभग दो साल से डेटिंग कर रहे थे , और उन्होंने बताया कि वह बचपन से ही लियाम और वन डायरेक्शन की प्रशंसक रही हैं।

लियाम पेन का बेबी है (Does Liam Payne Have A Baby)-

लियाम पेन और चेरिल कोल ने मार्च 2017 में एक बेटे का स्वागत किया। लियाम पेन के 6 वर्षीय बेटे बेयर है.2016 से 2018 तक गर्ल्स अलाउड के पूर्व छात्र को डेट किया था. पहले साझा किया था कि उनके और चेरिल के लिए अपने बेटे को सोशल मीडिया से दूर रखना क्यों महत्वपूर्ण है।

31 वर्षीय ने जून 2021 में द डायरी ऑफ़ ए सीईओ विद स्टीफन बारलेट पॉडकास्ट पर बताया, "ज़ाहिर है, हमने शुरू में उसकी पहचान को सुरक्षित रखा था, और यह दिखावा या कुछ और नहीं बल्कि इस तथ्य के अलावा है कि मैं उसे पहले बेयर बनने का मौका देना चाहता हूँ ।" "मैंने 14/15 की उम्र में जहाँ था, वहीं रहने का फैसला किया, इसलिए मुझे लगता है कि वह तब भी अपना फैसला खुद कर सकता है।"

Tags:    

Similar News