Kiara Sidharth : कियारा और सिद्धार्थ का फेवरेट डेस्टिनेशन स्पॉट का लिस्ट ये रहा, लव कपल के लिए बहुत अच्छी है ये जगह

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन की सूची हम आपके लिए ढूंढ कर लाए हैं। आइए जानते हैं उन खूबसूरत जगहों के बारे में।

Written By :  Priya Singh
Update: 2022-01-25 06:16 GMT

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Kiara Sidharth : बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के रिलेशनशिप में होने की खबर सुर्खियों में है। हालांकि कपल की ओर से अभी तक ऐसी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिर भी कियारा और सिद्धार्थ को अक्सर एक -दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट करते देखा जाता है। कियारा हमेशा उन खूबसूरत पलों की झलकियों अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। कियारा के तस्वीरों को देख लव कपल्स का भी मन करता है कि काश वो भी उस जगह जा पातें । लेकिन उन्हें मालूम ही नहीं होता कि इस खूबसूरत स्थान का नाम क्या है। इसलिए हम आपके लिए सेलेब कपल के फेवरेट डेस्टिनेशन की लिस्ट लेकर आए हैं।

रणथम्भौर नेशनल पार्क, मध्य प्रदेश (Ranthambore National Park, Madhya Pradesh)

अगर सेलिब्रेटीज के सोशल मीडिया हैंडल पर गौर फरमाया जाए तो आपको ये देखने को मिलेगा कि ज्यादातर सेलेब इन दिनों जंगर सफारी का लुत्फ उठा रहे हैं। विक्की - कैटरीना, रणबीर- आलिया, रणवीर- दीपिका से लेकर कियारा - सिद्धार्थ तक ने पिछले दिनों जंगल में ही नए साल का स्वागत किया है। बॉलीवुड कपल्स के लिए यह नेशनल पार्क उनका फेवरेट हॉटस्पॉट बन गया है। खूंखूार बाघ, खूबसूरत पक्षियां और विलुप्त के कागार पर आ चुके जानवरों को देखना उन्हें पसंद आ रहा है। फाइव स्टार होटल की फैसिलिटी के साथ अगर किसी को यह सेवा मिले तो कौन ही इंकार करे।



मालदीव (Maldives)

मालदीव का नाम सुनते ही घुमक्कड़ो का दिल बाग - बाग हो जाता है। आँखों के सामने एक खूबसूरत - सा समंदर और रेत दिखाई पड़ने लगता है। ऐसा लगता है कि आंख बंद करते ही हम किसी बीच पर पहुंच जाएंगे। ऐसे में लव कपल्स के लिए तो ये जगह और भी खास है। जब आपका और हमारा ये हाल तो फिर कियारा और सिद्धार्थ का दिल तो पिघलना ही था। कियारा और सिद्धार्थ अक्सर अपनी छुट्टियां मनाने के लिए इसी जगह पर जाते हैं। यह एक लग्जरियस यानी की थोड़ा महंगा डेस्टिनेशन है।



हिमाचल प्रदेश (Himachal Pardesh)

बर्फीली पहाड़ियां, हल्की - हल्की बारिश और ठंड का मौसम ज्यादातर लोगों को पसंद आती है। और बात जब रोमांटिक कपल्स की हो रही हो, तो ऐसी जगह उनके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। कियारा और सिद्धार्थ भी इस जगह पर छुट्टियां मनाने जा चुके हैं। हिमाचल प्रदेश कियारा और सिद्धार्थ के फेवरेट डेस्टिनेशन में से एक है। कुल्लु, मनाली, शिमला, चंबा, धर्मशाला, डलहौजी,कांगरा,कसौली ये वो जगहें हैं, जहां अमूमन सभी लोग घूमना पसंद करते हैं।



Tags:    

Similar News