मैडम तुसाद सिंगापुर: म्यूजियम ने अब जल्द ही नजर आएगा शाहिद कपूर का वैक्स स्टैच्यू

सिंगापुर के मैडम तुसाद में कई बॉलीवुड सितारों के पुतले के बाद अब बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का स्‍टैच्‍यू लगने जा रहा है। जिसकी जानकारी अभिनेता ने अपनी एक तस्वींर के साथ ट्वीट करके दी हैं।

Update: 2019-05-10 04:52 GMT

मुम्बई: बॉलीवुड में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, प्रभास, सनी लियोन और वरुण धवन की लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ने जा रहा है। जी हां सिंगापुर के मैडम तुसाद में जल्द ही आपको शाहिद कपूर का डुप्लीकेट उर्फ़ उनका वैक्स स्‍टैच्‍यू नजर आएगा।

यह भी देखें... राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन्हें बनाना चाहते हैं अमेरिका का रक्षा मंत्री

अभिनेता ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि वह जल्द ही सिंगापुर जाकर मैडम तुसाद म्यूज़ियम में अपने मोम के पुलते का अनावरण करेंगे। यह हर एक अभिनेता की लिए गर्व का क्षण होता है जब वे दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित संग्रहालय में अपने मोम के पुलते को स्थापित करने के लिए तैयार होते हैं।

हाल के दिनों में, साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने इस संस्करण में अपना नाम दर्ज कराया था। लेकिन अब इस लिस्ट में शाहिद कपूर का नाम भी जुड़ने के लिए तैयार हैं। शहिद ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से इस बात का खुलासा किया किया है। ट्वीट करते हुए शहीद ने लिखा।

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तेलुगु फिल्‍म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म में उनके अपोसिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी। फिल्म में शाहिद कपूर एक नाराज, मेडिकल छात्र की भूमिका में हैं, जो कियारा आडवाणी जो फिल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका में है उनसे प्रभावित है।

यह भी देखें... World Cup 2019: खलील अहमद को BCCI के कॉल का इंतजार

कबीर सिंह एक तेलुगु फिल्म, अर्जुन रेड्डी की रीमेक है जिसमें विजय देवरकोंडा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। संदीप वांगा ने फिल्म का निर्देशन किया है और उन्होंने कबीर सिंह को भी बनाने की जिम्मेदारी ली है। फिल्म का ट्रेलर 13 मई को सभी के सामने आएगा। फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Tags:    

Similar News