Malaiak Arora के एक्टिंग प्रोफेशन के खिलाफ थे पिता Anil Arora, अब पता चली बात

Malaika Arora Father Anil Arora Death: मलाइका अरोड़ा के पिता उनके एक्टिंग प्रोफेशन के खिलाफ थे, जी हां! आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-11 16:40 IST

Malaika Arora Father Anil Arora Death: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और उनका परिवार इस वक्त बेहद दर्द से गुजर रहा है, क्योंकि उनके पिता अनिल अरोड़ा का निधन हो गया है। मलाइका अरोड़ा के पिता 62 साल के थे। उन्होंने अपने बांद्रा स्थित घर की छत से कूद कर खुदखुशी कर ली है। मलाइका अरोड़ा के पिता ने आत्महत्या की है या फिर उनके साथ कोई हादसा हुआ है, इसके बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन पुलिस का कहना है कि मामला सुसाइड का ही लग रहा है। इसी बीच यह भी बात सामने आ रही है कि मलाइका अरोड़ा के पिता उनके एक्टिंग प्रोफेशन के खिलाफ थे, जी हां! आइए बताते हैं।

मलाइका अरोड़ा के पिता को नहीं पसंद था एक्टिंग प्रोफेशन

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा के आत्महत्या की खबर सामने आते ही हंगामा मच गया है, सोशल मीडिया पर भी तरह तरह की बातें हो रहीं हैं, किसी को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर कर 62 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा के पिता ने ऐसा दर्दनाक कदम क्यों उठाया। मलाइका अरोड़ा और उनके परिवार को इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत देने इंडस्ट्री से बहुत से लोग पहुंच रहें हैं। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने मामले की छानबीन भी शुरू कर दी है।


इन सबके बीच यदि आपको मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की निजी जिंदगी के बारे में आपको बताएं तो वे मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा के एक्टिंग करियर से खुश नहीं थे, वे नहीं चाहते थे कि मलाइका एक्टिंग फील्ड में जाएं, लेकिन उस वक्त मलाइका ने पिता की एक नहीं सुनी थी और एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। बताया तो यह भी जाता है कि एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए भी मलाइका अपनी मां और बहन के साथ पिता से दूर रहने लगीं थीं, हालांकि मलाइका के माता पिता का तलाक तो जब वह 11 साल की थीं, तभी हो गया था।


तलाक के बाद भी साथ रहने लगे थे मलाइका के माता-पिता

मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प एक क्रिश्चियन हैं, जबकि पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी हिंदू थे। मलाइका जब 11 साल की थीं, तभी माता-पिता ने तलाक ले लिया था। तलाक के बाद मलाइका की मां अपनी दोनों बेटियों मलाइका और अमृता को लेकर चेंबूर शिफ्ट हो गईं थीं और उन्होंने ही अपने दम पर अपनी बेटियों को पाला। हालांकि तलाक के बाद भी मलाइका के माता पिता एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करने लगे थे, जी हां! मलाइका अरोड़ा के पैरेंट्स के बीच भले तलाक हो गया था, लेकिन ये सब साथ में ही हर त्योहार सेलिब्रेट करते थे, मलाइका अरोड़ा फैमिली तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें सब बेहद खुश नजर आ रहे थे।

Tags:    

Similar News