मुन्नी ने दिखाई ऐसी दबंगई, पति अरबाज से अलग होने के लिए की इतनी बड़ी रकम की डिमांड?

Update: 2016-12-28 04:33 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में छैंया-छैंया गर्ल और मुन्नी के नाम के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा और एक्टर अरबाज खान जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। काफी टाइम से बॉलीवुड की इस जोड़ी के बीच खींचातानी चल रही थी। इसके लिए मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने बांद्रा के फैमिली कोर्ट में अर्जी भी दे दी है। कुछ ही टाइम पहले यह जोड़ा मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट भी पेशी के लिए पहुंचा था।

आगे की स्लाइड में जानिए पति अरबाज से अलग होने के लिए मलाइका ने मांगी कितनी रकम

सलमान खान के भाई और पति अरबाज जहां से अलग होने के लिए मलाइका अरोड़ा ने 10 करोड़ रुपे की डिमांड रखी है। दिखाई जा रही तस्वीरें उस टाइम की हैं, जब अलग होने से पहले काउंसलिंग के लिए कोर्ट में हाजिर हुए थे।

आगे की स्लाइड में देखिए पेशी के लिए पहुंचे इस जोड़े की तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की फेमस आइटम डांसर हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी डांसिंग के जलवे खूब बिखेरे हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान 'रंगीलो मरो डोलना' गाने में एक साथ नजर आ चुके हैं। इस जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में गिना जाता था पर अब इनमें सुलह की कोई गुंजाइश नहीं लग रही है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है रिएक्शन अरबाज का मलाइका की इस डिमांड पर

ख़बरों की मानें तो तलाक को लेकर मलाइका अरोड़ा खान की 10 करोड़ की मुआवजे वाली डिमांड पर अरबाज ने हामी भी भर दी है। वह उन्हें 10 करोड़ रुपए देने को भी तैयार हैं। मलाइका और अरबाज की शादी 1998 में हुई थी। अरबाज खान बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए मलाइका अरोड़ा खान के ठुमके

Full View

आगे की स्लाइड में देखिए मुन्नी बदनाम डांस

Full View

Tags:    

Similar News