Malaika Arora Photoshoot: मलाइका ने करवाया हॉट फोटोशूट, क्या आपने देखा उनका ये ग्लैमरस अवतार

Malaika Arora का एक वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो और तस्वीरों में मलाइका ने ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस पहनी है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-22 11:25 GMT

Malaika Arora Latest Photoshoot (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Malaika Arora Latest Photoshoot :हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में आजकल की नई अभिनेत्रियां भी मलाइका अरोड़ा के आगे फीकी हैं। यूँ तो मलाइका 48 साल की हैं लेकिन उन्हें देख कर ऐसा बिलकुल नहीं लगता।

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो और तस्वीरों में मलाइका ने ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस पहनी है। जिसमे वो कहर ढाह रहीं हैं और बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। मलाइका ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। मलाइका ने इस पोस्ट में कई सारे पोज़ दिए हैं । उनके इन किलर लुक्स और पोज़ेस को देख कर उनके फैंस घायल हो गयें हैं। साथ ही उनके पोस्ट पर जमकर लाइक और कमैंट्स आ रहे हैं।

मलाइका की इन तस्वीरों को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। दरअसल अपने इस फोटोशूट में मलाइका ने ब्लैक कलर की मोनोकिनी के ऊपर ब्लैक कलर का ही लॉग कोट पहना हुआ है। साथ लंबे हाई हील्स के बूट्स भी उनके लुक को और ज़्यादा इन्हैंस कर रहे है। जिसमे मलाइका बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। मलाइका वैसे भी काफी हॉट हैं और इस फोटोशूट में वो और भी ज़्यादा ग्लैमरस लग रहीं हैं।

आपको बता दें कि मलाइका ने ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है। तस्वीर और वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा है - 'हैलो।'

मलाइका का हाल ही में कार से एक्सीडेंट हुआ था,जिसके बाद उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था। साथ उन्होंने इसमें अपने सभी चाहने वालों और जिन्होंने उनकी मदद की सभी का शुक्रिया भी अदा किया था। एक्सीडेंट के कुछ समय बाद पहली बार मलाइका को रणबीर-आलिया के रिसेप्शन पार्टी में भी देखा गया था। जहां पर उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर उनके साथ नज़र आये थे साथ ही इस दौरान वो उनका काफी ध्यान भी रख रहे थे। 

Tags:    

Similar News