किम कार्दाशि‍यां की तरह ही मल्लिका शेरावत पर हुआ हमला, जगह और इरादा दोनों वही

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियां के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत पर तीन नकाबपोश बदमाशों ने मारपीट की। बताया जा रहा है कि तीन बदमाश पेरिस में उनके अपार्टमेंट में घुसे और एक्ट्रेस पर टियर गैस से हमला किया।

Update:2016-11-17 19:28 IST

पेरिस: हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दाशियां के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत पर नकाबपोश बदमाशों ने मारपीट कर लूट की कोशिश की और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि तीन बदमाश पेरिस में उनके अपार्टमेंट में घुसे और मल्लिका से मारपीट कर टियर गैस स्प्रे किया।

पेरिस अपार्टमेंट ब्लॉक की 16वीं फ्लोर पर 40 साल की मल्लिका शेरावत का घर है। यह घटना पेरिस में पिछले हफ्ते हुई लेकिन इसका खुलासा गुरुवार को हुआ। पुलिस के मुताबिक़, मल्लिका कुछ दोस्तों के साथ अपने अपार्टमेंट में जा रही थीं, तभी इन बदमाशों ने हमला किया।

यह भी पढ़ें ... पुलिस की ड्रेस में बदमाशों ने किम कार्दाशियां को बनाया बंधक, फिर हुआ ये बड़ा हादसा

बताया रहा है कि बदमाशों ने पहले मल्लिका और फिर उनके दोस्तों के चेहरे पर बिना कुछ कहे टियर गैस छोड़ दी। उसके बाद सभी के साथ मारपीट की। बाद में मल्लिका और उनके दोस्तों ने पुलिस को खबर की। हालांकि इस हमले में मल्लिका को ज्यादा चोट नहीं लगी है। पुलिस का मानना है कि बदमाश लूट के इरादे से आए थे।

बता दें कि हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दाशियां को पिछले महीने इसी जगह पर बंदूक की नोक पर नकाबपोश बदमाशों ने बंधक बनाया था। उस समय किम से 74 करोड़ रुपए से ज्यादा कीमत की ज्वैलरी लूटी गई थी। जिसके बाद हमलावर किम को बाथरूम में बंद कर फरार हो गए थे।

Tags:    

Similar News