Sonakshi-Zaheer Wedding: ब्राइड टू बी सोनाक्षी सिन्हा के लिए मनीषा कोइराला ने भेजा ये कीमती तोहफा

Sonakshi-Zaheer Wedding: ब्राइड टू बी सोनाक्षी सिन्हा को इंडस्ट्री की एक अदाकारा ने बेशकीमती तोहफा भेजा है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-23 07:57 GMT

Sonakshi-Zaheer Wedding (Photo- Social Media)

Sonakshi-Zaheer Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के लिए आज बहुत ही बड़ा दिन है, क्योंकि आज ही वह जहीर इकबाल संग सात जन्मों के बंधन में बंधने वाली हैं। आज के दिन के हर खास पल को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल जिंदगी भर अपनी यादों में संजोए रखने वाले हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की शादी का जश्न कुछ ही पल में शुरू होने वाला है और अब तो उनके घर तोहफे भी पहुंचने लगे हैं। जी हां! ब्राइड टू बी सोनाक्षी सिन्हा को इंडस्ट्री की एक अदाकारा ने बेशकीमती तोहफा भेजा है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा को मल्लिका जान ने भेजा खास तोहफा (Manisha Koirala Send Gift to Sonakshi Sinha)

सोनाक्षी सिन्हा की आज शादी है, ऐसे में इंडस्ट्री के सेलेब्स एक्ट्रेस को कुछ खास गिफ्ट भी देने वाले हैं। वहीं एक गिफ्ट को सोनाक्षी सिन्हा के घर पहुंच भी गया है, जिसकी झलक भी सामने आ चुकी है, सोनाक्षी को यह खास तोहफा मल्लिका जान उर्फ मनीषा कोइराला ने भेजा है।


सोशल मीडिया की दुनिया में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा के घर के बाहर एक आदमी बड़ा सा गिफ्ट और फूलों का गुलदस्ता लेकर जाते दिख रहा है। हालांकि गिफ्ट तो पैक है ऐसे में ये गेस कर पाना थोड़ा मुश्किल है कि उसके अंदर क्या होगा, लेकिन कुछ बड़ा ही सामान नजर आ रहा है। गिफ्ट के साथ एक बेहद ही प्यारा फूलों का गुलदस्ता भी है।

एक साथ हीरामंडी में काम कर चुकीं हैं सोनाक्षी और मनीषा कोइराला (Sonakshi Sinha and Manisha Koirala)

बता दें कि मनीषा कोइराला और सोनाक्षी सिन्हा के बीच एक खास बॉन्डिंग हैं, इन दोनों के बीच ये बॉन्डिंग वेब सीरीज "हीरामंडी" की शूटिंग के दौरान बनीं। मनीषा कोइराला और सोनाक्षी सिन्हा वेब सीरीज में एक-दूसरे की दुश्मन थी, लेकिन अंत में दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। वहीं रियल लाइफ में दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो चुकी है, शादी से पहले ही मनीषा कोइराला ने सोनाक्षी सिन्हा के पास खास तोहफा भेजा है।

Tags:    

Similar News