Manisha Rani: छा गई बिहार की मनीषा रानी, इस सॉन्ग में मनीषा की अदाएं देख बॉलीवुड में उड़े सबके होश

Manisha Rani: 'बिग बॉस ओटीटी 2' की कंटेस्टेंट मनीषा रानी जब से बाहर आई हैं सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिस पर उनके फैंस को भी खूब गर्व हो रहा है।

Update: 2023-09-06 10:33 GMT
Manisha Rani (Image Credit: Instagram)

Manisha Rani: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में अपनी क्यूट हरकतों से सबको एंटरटेन करने वाली मनीषा रानी, जब से बाहर आई हैं सुर्खियों में छाई हुई हैं। जहां सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि मनीषा रानी फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ को डेट कर रही हैं, तो वहीं अब दोनों का गाना भी रिलीज हो गया है। जी हां...इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। सॉन्ग में दोनों की केमिस्ट्री लोगों का खूब दिल जीत रही है।

रिलीज हुआ मनीषा रानी-टोनी कक्कड़ का गाना

दरअसल, टोनी कक्कड़ के साथ मनीषा रानी का पहला गाना 'जमना पार' अब रिलीज हो चुका है। इस म्यूजिक वीडियो में टोनी संग मनीषा की जोड़ी खूब जम रही है। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया है। सोशल मीडिया पर मनीषा रानी का ये डेब्यू सॉन्ग काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस गाने को मास्टरपीस बता रहे हैं। गाने में दोनों की परफॉर्मेंस की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, दोनों के लुक की बात करें तो वाकई मनीषा वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं, वहीं टोनी कक्कड़ भी काफी हैंडसम लग रहे हैं।

Full View

क्या है फैंस का रिएक्शन?

मनीषा रानी का ये म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही फैंस ने इस पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। जहां एक यूजर ने लिखा- ''वाह क्या जोड़ी है।'' तो किसी ने लिखा- ''दोनों साथ में कितने प्यारे लग रहे हैं।'' किसी ने कमेंट किया- ''दोनों को साथ में एक फिल्म करनी चाहिए ये जोड़ी बहुत हिट रहेगी।'' किसी ने लिखा- ''बिहार की मनीषा रानी अब बॉलीवुड में अपना जलवा बिखड़ने को तैयार है।''

पूरा हुआ मनीषा रानी का सपना

इस बात से तो अब हर कोई वाकिफ है कि मनीषा रानी एक बेहद साधारण परिवार से आती हैं। इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए मनीषा अपने घर से भाग गई थीं। उनका सपना था कि वो म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों में काम करे और अब उनका ये सपना पूरा हो गया है।

किसी ने सही कहा है- ''मेहनत का फल भले देर से मिले, लेकिन मिलता जरूर है।'' मनीषा रानी की मेहनत भी अब रंग ला रही है। देखते ही देखते इस गाने को 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये गाना यूट्यूब व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर ट्रेंड कर रहा है।

Tags:    

Similar News