शाहरुख खान संग अपने रिश्ते पर मनोज बाजपेयी ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'वो कभी भी...'

Manoj Bajpayee On Shahrukh Khan: हाल ही में एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने शाहरुख खान संग अपने रिश्ते पर एक बड़ा बयान दिया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-07 09:45 GMT

Manoj Bajpayee On Shahrukh Khan: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है, उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है। वह अपने हर किरदार में पूरी तरह से ढल जाते हैं और उनकी यही खूबी दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आती है। मनोज अक्सर अपने इंटरव्यूज में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइप से जुड़े खुलासे करते नजर आते हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने शाहरुख खान संग अपने रिश्ते पर बात की है और बताया है कि शाहरुख खान संग उनके रिश्ते कैसे हैं?

मनोज-शाहरुख ने एक साथ की थी फिल्मी करियर की शुरुआत

बहुत कम लोग जानते होंगे कि मनोज बाजपेयी और शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत साथ में की थी। दिल्ली में वे एक ही एक्टिंग ग्रुप का हिस्सा भी रहे। ऐसे में बहुत लोगों को ऐसा लगता है कि मनोज बाजपेयी और शाहरुख खान बहुत अच्छे दोस्त हैं और इसी कारण हाल ही में मनोज बाजपेयी से शाहरुख खान के साथ उनके रिश्तों के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने काफी हैरान करने वाला जवाब दिया है।


शाहरुख संग नहीं है मनोज की दोस्ती

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी से पूछा गया कि क्या उनके और शाहरुख खान के बीच कभी मुलाकात होती है। इस पर मनोज बाजपेयी ने कहा कि वे इन दिनों नहीं मिलते, क्योंकि वे अब दो अलग-अलग दुनियाओं के लोग हैं। इसलिए, उनके रास्ते एक-दूसरे से नहीं मिलते। इस दौरान मनोज बाजपेयी ने पुराने दौर को याद करते हुए कहा कि तब भी उनकी दोस्ती ऐसी नहीं थी। एक्टर ने कहा कि वे दोनों एक ही एक्टिंग ग्रुप के सदस्य थे, लेकिन शाहरुख का अपना सर्कल था और मनोज के अपने दोस्तों का ग्रुप था। मनोज बाजपेयी के मुताबिक, 'जब आप एक समूह से जुड़े होते हैं और एक साथ काम करते हैं तो आप एक-दूसरे को जानते हैं और साथ में समय बिताते हैं।'


मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्में

मनोज बाजपेयी जल्द ही फिल्म 'जोरम' में नजर आएंगे, जो इसी महीने रिलीज होने जा रही है। फिलहाल वे इसका जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इसके अलावा वह अपनी मोस्ट फेमस वेब सीरीज 'फैमिली मैन' को लेकर भी काफी सुर्खियों में है। इस सीरीज के सीक्वल का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल, सीरीज के सीक्वल की रिलीज को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News