Manoj Bajpayee New Film: मनोज बाजपेई की नई फिल्म का ऐलान, कोर्ट रूम ड्रामा पर होगी बेस्ड

Manoj Bajpayee New Film: मनोज बाजपेई ने एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म साइन की है, जिसे "भैया जी" और "बंदा" फिल्म के मेकर्स द्वारा ही बनाया जा रहा है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-26 08:08 GMT

Manoj Bajpayee New Film (Photo- Social Media)

Manoj Bajpayee New Film: बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेई आज के समय में किसी खास पहचान के मोहताज नहीं हैं, मनोज बाजपेई ने अपनी कमाल की अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है, वे एक्टिंग में माहिर हैं ही, साथ ही ऐसी अलग-अलग जॉनरा वाली फिल्में करते हैं कि दर्शक उनकी सभी फिल्मों की तारीफ करते नहीं थकते। वहीं अब उनकी एक और फिल्म का ऑफिशियल ऐलान किया जा चुका है, जी हां! आइए आपको मनोज बाजपेई की इस फिल्म के बारे में विस्तार से बताते हैं।

कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे मनोज बाजपेई

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेई की फिल्म "भैया जी" जी 5 पर रिलीज हो गई है, दिलचस्प बात तो यह है कि"भैया जी" मनोज बाजपेई के करियर की 100वीं फिल्म है। इस फिल्म को बहुत ही बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं जहां एक तरफ मनोज बाजपेई अपनी फिल्म "भैया जी" के लिए वाहवाही लूट रहें हैं, वहीं अब उनकी नई फिल्म का ऐलान कर दिया गया है। मनोज बाजपेई ने एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म साइन की है, जिसे "भैया जी" और "बंदा" फिल्म के मेकर्स द्वारा ही बनाया जा रहा है, यानी कि मनोज बाजपेई एक बार फिर इन्हीं फिल्म मेकर्स के साथ काम करेंगे।

फिल्म के टाइटल का जल्द होगा खुलासा

मनोज बाजपेई की नई फिल्म को लेकर यह जानकारी तो दे दी गई है कि ये एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म होगी, लेकिन अब तक मेकर्स ने फिल्म के टाइटल का ऐलान नहीं किया है, हालांकि इतना जरूर बता दिया गया है कि बहुत ही जल्द फिल्म के टाइटल का ऐलान किया जायेगा। मनोज बाजपेई की इस फिल्म का ऐलान उनकी पत्नी शबाना राजा बाजपेई के जन्मदिन पर किया गया है, क्योंकि वे भी फिल्म की प्रोड्यूसर हैं।

अप्रूव सिंह करेंगे फिल्म को निर्देशित

मनोज बाजपेई की नई कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म का निर्देशन अप्रूव सिंह ही करेंगे, जिन्होंने बंदा और भैया जी जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं, वहीं फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए मनोज बाजपेई, शबाना राजा बाजपेई और विक्रम खाकर ने हाथ मिलाया है। फिल्म की कहानी और रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News