Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी ने अपने हाथों में लगाई जहीर के नाम की मेंहदी, देखें तस्वीरें

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा अपनी मेंहदी सेरेमनी में बेहद ही सिंपल आउटफिट पहने नजर आईं, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-22 07:22 GMT

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal (Photo- Social Media)

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के घर इन दिनों जश्न का माहौल है, क्योंकि अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाने को तैयार हैं। सोनाक्षी सिन्हा 23 जून यानी कि रविवार को जहीर संग शादी कर रहीं हैं, शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा की मेंहदी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुकीं हैं। सोनाक्षी सिन्हा अपनी मेंहदी सेरेमनी में बेहद ही सिंपल आउटफिट पहने नजर आईं, आइए आपको भी दिखाते हैं।

वायरल हुईं सोनाक्षी सिन्हा की मेंहदी की तस्वीरें (Sonakshi Sinha-Zaheer 
Mehendi Photos)

सोनाक्षी सिन्हा 23 जून यानी कि कल जहीर इकबाल की दुल्हनिया बनने वाली हैं, शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा के हाथों में जहीर इकबाल के नाम की मेंहदी लग चुकी हैं। जी हां! सोनाक्षी और जहीर के मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसने दोनों अपने परिवार के साथ पोज देते नजर आ रहें हैं। सोनाक्षी के मेंहदी फंक्शन के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस रेड कलर का आउटफिट पहने हुए हैं, वहीं जहीर भी उनके साथ मैचिंग करते हुए ही आउटफिट पहने हुए हैं।

चार साल से रिलेशनशिप में हैं जहीर और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Dating)

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल करीब चार सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं, दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने वेकेशन पर भी अक्सर जाते रहते हैं, और इवेंट या पार्टी में भी एक साथ ही शिरकत करते हैं। इतने साल रिलेशनशिप में रहने के बाद अब दोनों शादी कर अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हैं।


सोनाक्षी सिन्हा-जहीर वेडिंग वेन्यू ( Sonakshi Sinha Zaheer Wedding Venue)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के शानदार होटल में शादी रचाएंगे। शिल्पा शेट्टी के होटल का नाम "बास्टियन" है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी का बास्टियन होटल मुंबई के बांद्रा में स्थित कोहिनूर टॉवर में है, जो बेहद ही खूबसूरत और स्पेशियस है।

Tags:    

Similar News