"मैरी क्रिसमस" कि शूटिंग हुई शुरू, कैटरीना और विजय सेथूपथी की जोड़ी

कैटरीना कैफ ने अपने ट्विटर अकाउंट से फैंस को अपनी अपकमिंग मूवी "मैरी क्रिसमस" की शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए फिल्म की सेट से कुछ तस्वीरे भी शेयर की हैं।

Update: 2022-07-25 13:12 GMT

Merry Christmas Movie (image: social media)

Merry Christmas Movie: कैटरीना कैफ ने अपने ट्विटर अकाउंट से फैंस को अपनी अपकमिंग मूवी "मैरी क्रिसमस" की शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए फिल्म की सेट से कुछ तस्वीरे भी शेयर की हैं, वहीं उन तस्वीरों में कैटरीना के साथ विजय सेतुपथी और फिल्ममेकर श्रीराम राघवन भी कैटरीना को सीन समझाते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही कैटरीना की इन तस्वीरों पर उनके फैंस भी जमकर ट्विट कर रहे है और कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजिस शेयर कर रहे है। वहीं कैटरीना तस्वीरों में काफी सीरियस और क्यूट नजर आ रही हैं, और विजय सेथूपथी भी कैटरीना को सीन समझाते नजर आ रहे है।

बता दें कि, कैटरीना कैफ पहली बार साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है, कैटरीना ने यूं तो बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और अपनी सुपरहिट फिल्मों से काफी नाम और शोहरत बटोरा है। पर अब देखना दिलचस्प होगा की साउथ के सुपरस्टार और मंझे हुए एक्टर विजय सेतुपति के साथ वो फैंस के दिलों में अपनी जगह बना पाती हैं या नहीं, विजय के साथ उनकी केमेस्ट्री लोगों को कितना भाएगी।

कैटरीना कैफ कि दूसरी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म "फोन भूत" में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई दिखाई देंगी। बता दें कि, गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म "फोन भूत" में कैटरीना कैफ के अलावा ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही कैटरीना कैफ ने बीते दिनों में अपने सह-कलाकारों के साथ एक नए पोस्टर का अनावरण किया और लिखा "भूतों की दुनिया से नॉट आउट (भूतों की दुनिया में)।" उन्होंने कैप्शन में आगे खुलासा किया कि फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी पर अब 4 नवंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा कैटरीना के फिल्म लिस्ट में 'टाइगर 3' भी है जिसमें सलमान खान और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके साथ, उन्हें अली अब्बास ज़फ़र की सुपरहीरो सीरीज़ के लिए भी चुना गया है।


Tags:    

Similar News