81 साल की मां के साथ एक्टर ने किया ऐसा काम, वीडियो हो गया वायरल

कोरोना की वजह से इन दिनों लॉकडाउन है और इस वजह से जिम बंद है और स्टार्स बाहर नहीं जा सकते, लेकिन उन्होंने खुद को फिट रखने का उन्होंने तरीका निकाल लिया है। इस कड़ी में मिलिंद सोमेन भी है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी 81 वर्षीय मां के साथ स्किपिंग यानी रस्सी कूदते नजर आ रहे हैं।

Update: 2020-04-22 17:36 GMT

मुंबई: कोरोना की वजह से इन दिनों लॉकडाउन है और इस वजह से जिम बंद है और स्टार्स बाहर नहीं जा सकते, लेकिन उन्होंने खुद को फिट रखने का उन्होंने तरीका निकाल लिया है। इस कड़ी में मिलिंद सोमेन भी है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी 81 वर्षीय मां के साथ स्किपिंग यानी रस्सी कूदते नजर आ रहे हैं। बेहतरीन फिटनेस व एक्टिंग की बदौलत मिलिंद सोमन ने अपनी पहचान बनाई है।अब इस वीडियो को देख लोग उत्साहित हो रहे हैं कि 81 साल की मां इतनी एनर्जेटिक है।

यह पढ़ें...बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के घर पर मातम, अंतिम संस्कार में शामिल होना मुश्किल

Full View

मिलिंद ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कैप्शन में मिलिंद ने लिखा, मां ऊषा सोमन के साथ स्किपिंग। उनके लिए यह कोई नई बात नहीं हैं बल्कि मेरे लिए नई बात हैं। जब आप हर समय घर पर होते हैं तो हर कोई एक-दूसरे को सिखाते हैं। आप केवल तभी बूढ़े होते हैं जब आप ऐसा महसूस करते हैं कि आप बूढ़े हो गए हैं।

Full View

वीडियो में मिलिंद की मां को स्किपिंग करता देख कोई नहीं कह सकता है कि उन्होंने 80 साल के उम्र के पड़ाव पार कर लिया है। वह भी बेटे मिलिंद की तरह काफी फिट नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में स्लमडॉग मिलेनेयर का सॉन्ग जय हो सुनाई दे रहा है। फैन्स मिलिंद के वर्कआउट वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि मिलिंद लॉकडाउन के दौरान घर पर ही खूब वर्कआउट कर रहे हैं। वो सोशल मीडिया पर वर्कआउट की वीडियो अपलोड करते रहते हैं। हाल ही में मिलिंद ने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वो अपनी पत्नी अंकिता कुंवर से अपने बालों की मालिश करवा रहे थे। मिलिंद का हर पोस्ट खूब वायरल होता है।

Full View

Tags:    

Similar News